Advertisement

जानिए क्यों, सुषमा स्वराज ने कांग्रेस का ट्वीट किया रिट्वीट

कांग्रेस का एक ट्वीट उसी के ऊपर भारी पड़ गया। असल में कांग्रेस ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से एक...
जानिए क्यों, सुषमा स्वराज ने कांग्रेस का ट्वीट किया रिट्वीट

कांग्रेस का एक ट्वीट उसी के ऊपर भारी पड़ गया। असल में कांग्रेस ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से एक सर्वे कराया था। इसमें सवाल पूछा गया 'क्या अाप मानते हैं कि इराक में मारे गए 39 भारतीयों के मामले में विदेश मंत्री के तौर पर सुषमा स्वराज की यह सबसे बड़ी असफलता है?' सर्वे में जो रिजल्ट अाया वो चौकाने वाला था।

इसमें 24 फीसद लोगों ने सुषमा स्वराज को असफल बताया वहीं, 76 फीसद लोगों ने सुषमा स्वराज के पक्ष में वोट दिया। विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने इस मौके का फायदा उठाते हुए कांग्रेस के ट्वीट को रिट्वीट कर दिया।

कांग्रेस समेत पूरे विपक्ष ने बोला था हमला

संसद में विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने इराक में लापता हुए 39 भारतीयों की मौत की पुष्टि के बाद कांग्रेस सहित पूरे विपक्ष ने हंगामा मचा दिया था। यह हंगामा शांत भी नहीं हुआ था कि कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने भी सुषमा पर हल्ला बोल दिया। सुरजेवाला ने तीखा कटाक्ष करते हुए, विदेश मंत्री द्वारा आनन-फानन में किए गए खुलासे पर सवाल खड़े किए था। सुरजेवाला ने दावा किया था कि आज हड़बड़ी में यकायक जब विदेश मंत्री (सुषमा स्वराज) दोनों सदनों के अंदर बयान देती हैं तो यह बताना भूल जाती हैं कि आखिर यह हड़बड़ी उन्होंने क्यों की?

सुषमा ने दिया था जवाब

विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने इराक में लापता हुए 39 भारतीयों की मौत की पुष्टि के बाद केंद्र सरकार पर उठ रहे सवालों का प्रेस कॉन्फ्रेंस कर जवाब दिया था। लोकसभा में इससे जुड़े अपने बयान के वक्त ज्योतिरादित्य सिंधिया की अगुवाई में कांग्रेस सदस्यों के हंगामे का जिक्र करते हुए विदेश मंत्री ने इसे 'ओछी राजनीति' करार दिया था। सुषमा ने कहा था कि कांग्रेस अब मौत पर भी राजनीति करने पर उतर आई है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad