Advertisement

अक्षय कुमार को पेट्रोल-डीजल पर अपना पुराना ट्वीट डिलीट करना पड़ गया भारी

'गड़े मुर्दे उखाड़ना' वाली कहावत को 'गड़े ट्वीट उखाड़ना' से रिप्लेस कर देना चाहिए। क्योंकि ऐसा ही कुछ हो...
अक्षय कुमार को पेट्रोल-डीजल पर अपना पुराना ट्वीट डिलीट करना पड़ गया भारी

'गड़े मुर्दे उखाड़ना' वाली कहावत को 'गड़े ट्वीट उखाड़ना' से रिप्लेस कर देना चाहिए। क्योंकि ऐसा ही कुछ हो रहा है अक्षय कुमार के साथ। उनका एक ट्वीट ट्विटर वालों ने इतिहास के पन्नों से खोजकर निकाल लिया। ये ट्वीट 2012 का है। इसमें अक्षय पेट्रोल के बढ़ते दामों पर तंज  कस रहे हैं। ट्वीट में उन्होंने लिखा-

'पेट्रोल की कीमतें जैसे बढ़ रही हैं, मेरा खयाल है कि हमें अब सड़कों पर निकालने के लिए अपनी साइकिल साफ कर लेनी चाहिए।'

2012 का ये ट्वीट 2018 में इसलिए सुर्खियों में आया क्योंकि आज भी लोग पेट्रोल की कीमतों से परेशान हैं। तब मनमोहन सिंह की सरकार थी, आज नरेंद्र मोदी की सरकार है। लोगों ने अक्षय से पूछना शुरू किया कि आज वो इन कीमतों पर क्या कहेंगे। जब ये ज्यादा हुआ तो अक्षय ने ट्वीट डिलीट कर दिया। ये बात भी ट्विटर वालों ने पकड़ ली और अक्षय को ट्रोल करने लगे। 




यही नहीं, अक्षय कुमार के कुछ और पुराने ट्वीट भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जहां वो बार-बार बढ़ते पेट्रोल के दाम पर नाराजगी जता रहे हैं।


वैसे ट्विटर वालों के दिमाग में आए सवालों में कोई बुराई नहीं है। ट्विटर वाले बेचारे तो बस इतना जानना चाहते हैं, अगर 2012 में 75 रुपये पर पहुंची कीमत अक्षय को ज्यादा लग रही थी, तो 2018 में 80 के पार जा चुके पेट्रोल पर अक्षय के क्या विचार हैं? 

अक्षय मोदी सरकार के रहते नेशनल अवॉर्ड पा चुके हैं और पिछले कुछ समय से एयरलिफ्ट, रुस्तम, टॉयलेट-एक प्रेम कथा, पैडमैन जैसी देशभक्ति और सामाजिक मुद्दों वाली फिल्मों में नजर आ चुके हैं। जानने वाले जानते हैं कि अक्षय क्यों चुप हैं। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad