Advertisement

अखिलेश का ऐलान- सपा सरकार बनी तो गरीब महिलाओं को देंगे 18 हजार रुपये सालाना, अपर्णा को लेकर कही ये बात

उत्तर प्रदेश में होने वाले चुनाव के मद्देनजर अखिलेश यादव लगातार कुछ न कुछ ऐलान करते जा रहे हैं। आज लखनऊ...
अखिलेश का ऐलान- सपा सरकार बनी तो गरीब महिलाओं को देंगे 18 हजार रुपये सालाना, अपर्णा को लेकर कही ये बात

उत्तर प्रदेश में होने वाले चुनाव के मद्देनजर अखिलेश यादव लगातार कुछ न कुछ ऐलान करते जा रहे हैं। आज लखनऊ में किए अपने प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने कहा कि समाजवादी सरकार जरूरतमंद महिलाओं को प्रति वर्ष 18,000 रुपये पेंशन के रूप में देगी।

अखिलेश यादव ने कहा, "समाजवादी पार्टी की सरकार में समाजवादी पेंशन योजना फिर से शुरू किया जाएगा और इसके अंतर्गत जरूरतमंद महिलाओं और बीपीएल परिवार को प्रति वर्ष 18,000 रुपए पेंशन देने का काम किया जाएगा।"

एएनआई के खबरों के अनुसार, समाजवादी पार्टी प्रमुख और आजमगढ़ (यूपी) से सांसद अखिलेश यादव उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव लड़ेंगे। अखिलेश यादव ने मीडिया को संबोधित करते हुए इसपर कहा कि मैं अगर मैं चुनाव लड़ा तो आजमगढ़ की जनता से अनुमति लेकर ही चुनाव लडूंगा क्योंकि वहां के लोगों ने मुझे जिताया था।

गौरतलब हो अखिलेश यादव ने समाजवादी पार्टी की पूर्व नेत्री और मुलायम सिंह यादव की बहू अर्पणा यादव पर भी टिप्पड़ी की। आपको बता दें, अपर्णा यादव आज ही, उत्तर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह और उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य की मौजूदगी में भाजपा में शामिल हुईं।

अखिलेश यादव ने इस मुद्दे पर कहा, "मैं उन्हें (अपर्णा यादव) बधाई दूंगा और हमें खुशी है कि हमारी समाजवादी विचारधारा का विस्तार हो रहा है, मुझे उम्मीद है कि हमारी विचारधारा वहां पहुंचकर संविधान और लोकतंत्र को बचाने का काम करेगी। उन्होंने आगे कहा कि नेता जी (मुलायम सिंह यादव) ने उन्हें समझने की बहुत कोशिश की।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad