Advertisement

'पद्मावती' पर बोले मौर्य, विवादित दृश्य नहीं हटाया तो रिलीज नहीं होने देंगे फिल्म

अब उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने भी राज्य में फिल्म के प्रदर्शन को लेकर बयान...
'पद्मावती' पर बोले मौर्य, विवादित दृश्य नहीं हटाया तो रिलीज नहीं होने देंगे फिल्म

अब उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने भी राज्य में फिल्म के प्रदर्शन को लेकर बयान दिया है। केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि जब तक 'पद्मावती' फिल्म के विवादित दृश्यों को नहीं हटाया जाता, तब तक यूपी में इस फिल्म का लेकर कोई प्रदर्शन नहीं होगा। इससे पहले मध्य प्रदेश ने फिल्म 'पद्मावती' के प्रदर्शन पर लगाई रोक लगा दी है।

विवादों में पूरी तरह घिर चुकी संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मवती’ को लेकर पूरे देश में विरोध का माहौल बना हुआ है। और अब यूपी के उपमुख्यमंत्री का इस तरह का बयान तब आया जब वायाकॉम 18 मोशन पिक्चर्स रिलीज की तारीख टाल दी है। पीटीआई के मुताबिक, केशव प्रसाद मौर्य ने कहा है कि जब तक फिल्म में से आपत्तिजनक सीन नहीं हटाए जाएंगे ‘पद्मावती’ को यूपी में रिलीज नहीं होने दिया जाएगा।

इससे पहले केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने करणी सेना जैसे संगठनों के विरोध को समर्थन दिया। इसके बाद राजस्थान की सीएम वसुंधरा राजे ने केंद्रीय सूचना प्रसारण मंत्री स्मृति इरानी को पत्र लिख मांग की थी कि ‘पद्मावती’ को जरूरी बदलाव के साथ रिलीज किया जाए। 

और अब यूपी के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने सीधे तौर पर कह दिया है कि बिना आपत्तिजनक सीन हटाए फिल्म को यूपी में रिलीज नहीं होने दिया जाएगा। इससे पहले यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ भी 1 दिसंबर को ‘पद्मावती’ को रिलीज नहीं करने की मांग कर चुके हैं। उन्होंने फिल्म रिलीज होने पर शांति भंग होने की आशंका जताई थी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad