Advertisement

दिल्ली पुलिस कांस्टेबल ने डांटा तो युवक ने कार से मारी टक्कर, घसीटा फिर कुचलकर मार डाला

रविवार तड़के बाहरी दिल्ली में एक कार चालक ने मोटरसाइकिल सवार कांस्टेबल को कथित तौर पर टक्कर मार दी,...
दिल्ली पुलिस कांस्टेबल ने डांटा तो युवक ने कार से मारी टक्कर, घसीटा फिर कुचलकर मार डाला

रविवार तड़के बाहरी दिल्ली में एक कार चालक ने मोटरसाइकिल सवार कांस्टेबल को कथित तौर पर टक्कर मार दी, क्योंकि कांस्टेबल ने उसे लापरवाही से वाहन चलाने के लिए डांटा था। इसके बाद कार चालक ने कांस्टेबल को करीब 10 मीटर तक घसीटा, जिससे उसकी मौत हो गई।

अधिकारियों ने बताया कि यह घटना देर रात करीब सवा दो बजे वीणा एन्क्लेव के पास हुई, जब 30 वर्षीय संदीप ड्यूटी के दौरान सादे कपड़ों में नांगलोई पुलिस थाने से रेलवे रोड की ओर जा रहा था।

दिल्ली पुलिस ने एक बयान में कहा कि जब संदीप ने देखा कि एक कार लापरवाही से चलायी जा रही है तो उसने ड्राइवर को ऐसा न करने के लिए कहा।

बयान में कहा गया है कि अचानक वाहन ने अपनी गति बढ़ा दी और कांस्टेबल की मोटरसाइकिल को पीछे से टक्कर मार दी तथा उसे लगभग 10 मीटर तक घसीटता हुआ ले गया, इससे पहले कि वह एक अन्य कार से टकराता।

संदीप को तुरंत सोनिया अस्पताल ले जाया गया और बाद में पश्चिम विहार के बालाजी अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। बयान के अनुसार, सीसीटीवी फुटेज से पता चला है कि संदीप ने सड़क पर बाएं मोड़ लिया और वाहन को धीमा करने का इशारा किया।

बयान में कहा गया है, "इस पर वाहन ने अचानक गति बढ़ा दी और उसकी मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी तथा उसे बाइक सहित घसीट ले गया। वाहन एक खड़ी कार से टकराने के बाद रुक गया। संदीप के सिर में चोटें आईं, जिससे उसकी मौत हो गई।"

पुलिस ने बताया कि बीएनएस की धारा 103 (हत्या) के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच शुरू कर दी गई है।

बयान में कहा गया, "दो लोग फरार हैं। संदीप के परिवार में उसकी मां, पत्नी और पांच साल का बेटा है। दिल्ली पुलिस ऐसे दुखद हालात में परिवार के सदस्य के चले जाने से दुखी है।"

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad