Advertisement

वाड्रा ने हाइवे पर शराब बंदी का समर्थन किया

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा ने सुप्रीम कोर्ट के हाइवे पर शराब की दुकानों पर प्रतिबंध लगाने के फैसले का स्वागत किया है। वाड्रा ने कहा कि कोर्ट के इस फैसले का प्रतिष्ठित प्रतिष्ठानों और उसके कर्मचारियों पर कोई प्रभाव नहीं होना चाहिए।
वाड्रा ने हाइवे पर शराब बंदी का समर्थन किया

दरअसल रॉबर्ट वाड्रा की बहन मिशेल वाड्रा की साल 2001 में एक सड़कदुर्घटना में मौत हो गई थी। वाड्रा की बहन का एक्सीडेंट दिल्ली-जयपुर हाईवे पर हुआ। जिस कार से वाड्रा की बहन का एक्सीडेंट हुआ उस कार चालक ने  शराब पी हुई थी।  

वाड्रा ने अपने दर्द को फेसबुक पर बयां करते हुए कहा कि सुप्रीम कोर्ट का ये फैसला सम्मान और प्रशंसा के योग्य है। उन्होंने लिखा कि रोड सेफ्टी की दिशा में ये एक बड़ा कदम होगा। सड़कों पर सुरक्षा मानदंडों के प्रति उदासीन होने के कारण दुर्भाग्यपूर्ण दुर्घटना में अपनी बहन (वह सिर्फ 33 साल की थी) को खो चुका हूं ।

वाड्रा ने लिखा कि सुप्रीम कोर्ट का ये निर्णय रोड सेफ्टी के लिए बेहद महत्वपूर्ण है। मैंने अपनी बहन को सड़क दुर्घटना में खोया था। मैं हाईवे के किनारे शराब की दुकानों पर लगे बैन का पूरी तरह से समर्थन करता हूं।

हालांकि उन्होंने इससे होने वाले नुकसान का भी जिक्र किया और कहा कि हॉस्पिटैलिटी इंडस्ट्री पर भी इसका बुरा प्रभाव पड़ेगा और बहुत से कर्मचारी इससे प्रभावित हो सकते हैं। उन्होंने शराब की ब्लैकमेलिंग के बारे में लिखा कि कुछ विक्रेता शराब बेईमानी करके बेच रहे हैं और ये आदेश का उल्लंघन हैं। इससे भ्रष्टाचार को बढ़ावा मिलेगा। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad