Advertisement

यूपी में CM आवास के बाहर महिला ने की खुदकुशी की कोशिश, भाजपा MLA पर लगाया रेप का आरोप

लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आवास के बाहर एक महिला ने परिवार के साथ आत्महत्या करने का...
यूपी में CM आवास के बाहर महिला ने की खुदकुशी की कोशिश, भाजपा MLA पर लगाया रेप का आरोप

लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आवास के बाहर एक महिला ने परिवार के साथ आत्महत्या करने का प्रयास किया। पीड़ित महिला ने भाजपा विधायक पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है।

सीएम आवास के बाहर एक महिला परिवार संग पहुंची। गेट के पास मौजूद पुलिसकर्मी कुछ समझ पाते कि इतने में सभी आत्मदाह का प्रयास करने लगे। पुलिस ने किसी तरह सभी को काबू में किया और उन्हें गौतमपल्ली थाने लेकर पहुंची।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, महिला के परिवार का आरोप है कि उस महिला के साथ भाजपा विधायक और उनके सहयोगियों ने बलात्कार किया और अब तक कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है।

 

पीड़ित महिला ने कहा, “मेरे साथ बलात्कार किया गया था। मैं एक साल से भटक रही हूं लेकिन कोई भी मेरी बात नहीं सुनता। मैं चाहती हूं कि उन सभी को गिरफ्तार किया जाए नहीं तो मैं खुदकुशी कर लूंगी। मैं मुख्यमंत्री के पास भी गई लेकिन कोई परिणाम नहीं मिला। जब हमने एफआईआर दर्ज कराई थी तो हमें धमकी दी गई थी।

 

 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक उन्नाव से भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर दुष्कtर्म महिला ने यह आरोप लगाया है। हालांकि महिला को आत्महत्या की कोशिश करने पर किसी तरह पकड़ लिया गया।

इधर उन्नाव के भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर का कहना है कि यह एक पूर्व-नियोजित घटना है उनके परिवार में एक घटना हुई थी, मामला दर्ज किया गया था। पुलिस ने 2 निर्दोष लोगों को बचाया, उन्हें बलि का बकरा बनाया जा रहा है।

विधायक का कहना है कि उन्होंने मुझे बदनाम करने के लिए कोई जगह नहीं छोड़ी है। उन्होंने प्रशासन से मामले की अच्छी तरह से जांच करने और असली अपराधी को दंडित करने की मांग की है।

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad