Advertisement

24 घंटे में 3 रेप, दिल्‍ली में कनाडा की महिला तो हिमाचल-मंदसौर में नाबालिग से बलात्कार

पिछले 24 घंटों में देश भर में तीन रेप के मामले सामने आए हैं। दिल्‍ली में कनाडा की महिला के साथ रेप का...
24 घंटे में 3 रेप, दिल्‍ली में कनाडा की महिला तो हिमाचल-मंदसौर में नाबालिग से बलात्कार

पिछले 24 घंटों में देश भर में तीन रेप के मामले सामने आए हैं। दिल्‍ली में कनाडा की महिला के साथ रेप का मामला सामने आया है तो हिमाचल में एक नाबालिग लड़की से रेप के आरोप में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। वहींं, मंदसौर में मासूम बच्ची से बलात्कार और हत्या की कोशिश के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

दिल्ली

दिल्ली में कनाडा की एक महिला के साथ रेप का मामला सामने आया है। पुलिस के मुताबिक, महिला आरोपी से दिल्ली के हौज खास के पब में मिली थी. पुलिस के मुताबिक, पीड़ित महिला आरोपी के कहने पर उसके घर गई, जहां आरोपी ने उससे रेप किया। पीड़ित महिला ने एम्स पहुंचने के बाद पुलिस को सूचना दी। बाद में पुलिस को लिखित शिकायत भी दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है, आरोपी को भी गिरफ़्तार कर लिया गया है।

हिमाचल प्रदेश

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हिमाचल प्रदेश के कुल्लू में एक नाबालिग लड़की ने गैंगरेप का आरोप लगाया है। पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ़्तार कर लिया है, जबकि दो अभी भी फरार हैं। पुलिस के मुताबिक, 15 जून को दो लड़कियां लापता हो गईं थी। उनके रिश्तेदारों ने शिकायत दर्ज करवाई. जिसके बाद पीड़ित को मनाली से बरामद किया गया। पीड़ित ने परिवारवालों को घटना की जानकारी दी। पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू की है।

मध्य प्रदेश

मध्य प्रदेश के मंदसौर में मासूम बच्ची से बलात्कार और हत्या की कोशिश के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने बच्ची को सुनसान जगह ले जाकर रेप किया और फिर चाकू से उसकी गर्दन रेतकर हत्या की कोशिश की। पीड़ित को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad