Advertisement

सिलचर एयरपोर्ट पर टीएमसी नेताओं को रोकने के दौरान धक्का-मुक्की, तीन कांस्टेबल घायल

असम के सिलचर एयरपोर्ट पर गुरुवार को तृणमूल कांग्रेस के प्रतिनिधिमंडल को रोकने के दौरान काफी हंगामा...
सिलचर एयरपोर्ट पर टीएमसी नेताओं को रोकने के दौरान धक्का-मुक्की,  तीन कांस्टेबल घायल

असम के सिलचर एयरपोर्ट पर गुरुवार को तृणमूल कांग्रेस के प्रतिनिधिमंडल को रोकने के दौरान काफी हंगामा हुआ। इस दौरान हुई धक्का-मुक्की में तीन कांस्टेबल घायल हो गए जिनमें दो महिलाएं हैं। इन तीनों के घायल होने की मेडिकल रिपोर्ट भी जारी की गई है।

समाचार एजेंसी एएनआइ के अनुसार महिला कांस्टेबल उस वक्त घायल हो गई जब वह टीएमसी विधायक महुआ मोइत्रा को रोकने की कोशिश कर रही थी। इस दौरान के वीडियो में यह साफ दिख रहा है कि कांस्टेबल टीएमसी विधायक से विरोध नहीं करने का अनुरोध कर रही थी। वह इसके लिए उनके सामने हाथ भी जोड़ रही थी। पर महुआ पर इसका असर नहीं हुआ और वह महिला कांस्टेबल को धक्का देते हुए आगे बढ़ गईं।

महुआ टीएमसी की उस प्रतिनिधिमंडल की सदस्य थीं जिसे गुरुवार को एयरपोर्ट पर रोक लिया गया था। वह करीमपुर से पश्चिम बंगाल विधान सभा का सदस्य हैं। यह प्रतिनिमंडल असम में नेशनल रजिस्ट्रर ऑफ सिटीजन (एनआरसी) जारी होने के बाद की स्थिति का जायजा लेने यहां पहुंचा था।


मेडिकल रिपोर्ट में रुबी रानी दास (38 साल), सौंपा दास (30 साल) और पार्थ शील (47) साल के घायल होने की बात कही गई है। इन लोगों ने आरोप लगाया है कि उनपर टीएमसी नेताओं ने शारीरिक हमला किया है।

देखें वीडियो


 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad