Advertisement

हरियाणा के मंत्री का विवादित बयान, राहुल गांधी निपाह वायरस जैसे हैं

अपने विवादित बयानों से चर्चा में रहने वाले हरियाणा के मंत्री और भाजपा नेता अनिल विज ने कांग्रेस...
हरियाणा के मंत्री का विवादित बयान, राहुल गांधी निपाह वायरस जैसे हैं

अपने विवादित बयानों से चर्चा में रहने वाले हरियाणा के मंत्री और भाजपा नेता अनिल विज ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की तुलना निपाह वायरस से कर दी। अनिल विज ने कहा कि राहुल गांधी निपाह वायरस की तरह हैं। जो पार्टी इनके संपर्क में आएगी वह खत्म हो जाएगी। फिलहाल इस पर कांग्रेस के किसी नेता या राहुल गांधी की अब तक प्रतिक्रिया नहीं आई है।

एएनआई के मुताबिक, हरियाणा के मंत्री ने कहा, 'राहुल गांधी निपाह वायरस की तरह हैं। जो भी राजनीतिक पार्टी इसके सम्पर्क में आएगी वो खत्म हो जाएगी। वो लोग (पार्टियां) गठबंधन करके एक साथ आना चाह रहे हैं लेकिन वो लोग खत्म हो जाएंगे।'

बता दें कि पिछले दिनों कर्नाटक में जेडीएस और कांग्रेस की गठबंधन वाली सरकार नियुक्त हुई है। ऐसा माना जा रहा है कि अनिल ने इसी बात के लिए कांग्रेस अध्यक्ष पर निशाना साधा है। राहुल गांधी इस समय विदेश दौरे पर हैं।

पिछले कुछ दिनों से केरल में निपाह का आतंक फैला हुआ है। केरल के कोझिकोड में सबसे पहले इसके मामले सामने आए जहां अब तक 14 लोगों की मौत हो चुकी है। ऐसा कहा जा रहा है कि यह वायरस चमगादड़ों से फैलता है।

अनिल विज इससे पहले भी कई बार विवादित बयान दे चुके हैं। हरियाणा में खुले में नमाज पढ़े जाने को लेकर विवाद होने के बाद अनिल विज ने कहा था, कभी-कभार अगर किसी को जरूरत पड़ जाती है तो धर्म की आजादी है लेकिन किसी जगह को कब्जा करने की नीयत से नमाज पढ़ना गलत है। उसकी इजाजत नहीं दी जा सकती है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad