Advertisement

जम्मू-कश्मीर में आतंकियों ने अपहरण किए गए पुलिसवालों के रिश्तेदारों में से एक को छोड़ा

दक्षिण कश्मीर में आतंकवादियों ने गुरूवार रात अपहरण किए गए पुलिसकर्मियों के पांच रिश्तेदारों में से...
जम्मू-कश्मीर में आतंकियों ने अपहरण  किए गए पुलिसवालों के रिश्तेदारों में से एक को छोड़ा

दक्षिण कश्मीर में आतंकवादियों ने गुरूवार रात अपहरण किए गए पुलिसकर्मियों के पांच रिश्तेदारों में से एक को छोड़ दिया। समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, सूत्रों ने बताया कि रिहा व्यक्ति जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले के एक पुलिसकर्मी का रिश्तेदार है।

सूत्रों ने बताया कि शुक्रवार दोपहर अज्ञात स्थान पर आतंकवादियों ने कांस्टेबल नाज़ीर अहमद के भाई मोहम्मद शफी मीर को रिहा कर दिया।

आतंकी संगठन हिज्बुल मुजाहिदीन ने इन सभी को रिहा करते हुए यह भी कहा है कि यदि उनके परिवार के लोगों को तीन दिन के अंदर रिहा नहीं किया जाता है कि तो फिर अगली बार किसी भी शख्स को नहीं छोड़ा जाएगा।

इससे पहले जम्मू-कश्मीर पुलिस ने शुक्रवार को आतंकी संगठन हिज्बुल मुजाहिदीन के कमांडर रियाड नाइकू के पिता को रिहा किया। पुलिस ने बुधवार की रात को रियाज के पिता को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया था। इस बात की जानकारी देते हुए एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि असदुल्लाह नाइकू को रिहा कर दिया गया है। हमने उनसे कुछ सवाल जवाब किये, जिसके बाद उन्हें छोड़ा दिया गया।

बता दें कि पुलिस ने बुधवार की रात को अवंतिपुरा इलाके से असदुल्लाह के अलावा 5 और लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया था। पुलिस की यह कार्रवाई आतंकियों द्वारा पुलिस के परिजनों को अगवा करने के बाद की गई थी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad