Advertisement

हयात पिस्टल कांड: आरोपी आशीष पांडेय की गिरफ्तारी के लिए गैर-जमानती वारंत जारी

हयात होटल में बंदूल दिखाकर लोगों को धमकाने के आरोप में दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने आरोपी आशीष...
हयात पिस्टल कांड: आरोपी आशीष पांडेय की गिरफ्तारी के लिए गैर-जमानती वारंत जारी

हयात होटल में बंदूल दिखाकर लोगों को धमकाने के आरोप में दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने आरोपी आशीष पांडेय की गिरफ्तारी के लिए गैर-जमानती वारंट जारी किया है। आरोपी आशीष की गिरफ्तारी के लिए दिल्ली पुलिस के साथ-साथ यूपी पुलिस भी प्रदेश में संभावित ठिकानों पर तलाश कर रही है।

अकबरपुर के एएसपी अशोक कुमार राय के मुताबिक उनके पास जो सूचना है कि उसके अनुसार आशीष पांडेय अकबरपुर में नहीं है। और उन्होंने इससे संबंधित जानकारी लखनऊ पुलिस और दिल्ली पुलिस को भी दे दी है।

इससे पहले दिल्ली पुलिस ने मामले का स्वतः संज्ञान लेते हुए आशीष पांडेय के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। दिल्ली पुलिस ने हयात होटल को भी लापरवाही बरतने के लिए एक कारण बताओ नोटिस जार किया है जिसमें पूछा गया है कि क्यों न होटल का लॉजिंग लाइसेंस रद्द कर दिया जाए। इसके अलावा दिल्ली पुलिस ने आशीष की पिस्टल का लाइसेंस रद्द करने की कार्रवाई शुरू कर दी है।

आरोपी कहीं नेपाल के रास्ते देश छोड़कर न भाग जाए, इसके लिए नेपाल से लगती उत्तर प्रदेश की सीमा पर भी अलर्ट जारी कर दिया गया है।

इस घटना को गंभीरता से ले रहे हैं: हयात रिजेंसी
होटल की तरफ से कहा गया है कि मेहमानों की सुरक्षा उनकी पहली प्राथमिकता है। वे इस घटना को गंभीरता से ले रहे हैं और उचित कार्रवाई की दिशा में स्थानीय पुलिस के संपर्क में हैं।

आरोपित युवक पूर्व बसपा सांसद राकेश पांडेय का बेटा है
पुलिस के मुताबिक, होटल के बाद गैरकानूनी ढंग से पिस्टल लहराने का मामला इस रविवार यानी 14 अक्टूबर का है। समाचार एजेंसी एएनआइ के मुताबिक, आरोपित युवक पूर्व बसपा सांसद राकेश पांडेय का बेटा है, जिसका नाम आशीष पांडे्य है। राकेश के छोटे भाई पवन पांडेय भी सांसद और विधायक रह चुके हैं। इलाके में इनकी पहचान बाहुबली नेता के तौर पर की जाती है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad