Advertisement

मुंबई: सांसद नवनीत और पति रवि राणा गिरफ्तार, हनुमान चालीसा को लेकर हुआ था बवाल

सीएम उद्धव ठाकरे के आवास मातोश्री के बाहर हनुमान चालीसा पढ़ने का ऐलान करने वालीं निर्दलीय सांसद नवनीत...
मुंबई: सांसद नवनीत और पति रवि राणा गिरफ्तार, हनुमान चालीसा को लेकर हुआ था बवाल

सीएम उद्धव ठाकरे के आवास मातोश्री के बाहर हनुमान चालीसा पढ़ने का ऐलान करने वालीं निर्दलीय सांसद नवनीत राणा और उनके पति रवि राणा को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। कल रविवार को बांद्रा कोर्ट में पेशी होने जा रही है. उन पर आईपीसी की धारा 153ए के तहत मामला दर्ज किया गया। गिरफ्तारी से पहले दोनों को खार पुलिस स्टेशन लाया गया।

नवनीत राणा ने हिरासत में लेने से पहले आरोप लगाया कि पुलिस ने उन्हें घर से जबरन उठा लिया। इसे लेकर उन्होंने पूर्व सीएम और बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस से भी मदद मांगी। लोकतंत्र को बचाने में साथ दिया जाए। सरकार लोगों को दबाने का काम कर रही ह।. गुंडागर्दी की जा रही है। बताया जा रहा है कि नवनीत राणा और उनके पति रवि राणा के खिलाफ अब गैर जमानती धाराओं में मामला दर्ज किया गया है. जिसके बाद दोनों की मुश्किलें बढ़ सकती हैं।

इससे पहले उन्होंने अपनी उस चुनौती को वापस ले लिया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि वो मातोश्री के बाहर बैठकर हनुमान चालीसा का पाठ करेंगीं। उनके इस ऐलान के बाद तमाम शिवसेना कार्यकर्ता मातोश्री के बाहर जमा हो गए, उन्होंने कहा कि वो सांसद का स्वागत करने यहां पहुंचे हैं। इनमें शिवसेना की महिला विंग भी शामिल थी। पूरे दिनभर इस मामले को लेकर बवाल चलता रहा। नवनीत राणा ने अपना फैसला वापस लेने कहा कि जो वो चाहती थीं वो हो गया है। इसके बाद उनके खिलाफ पुलिस ने कार्रवाई शुरू की।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad