Advertisement

'9 को डीजीपी बदला और फिर ममता पर हमला हो गया', सांसद डेरेक ओ ब्रायन ने समझाई 'क्रोनोलॉजी'

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर बुधवार को चुनाव प्रचार के दौरान नंदीग्राम में हुए हमले के...
'9 को डीजीपी बदला और फिर ममता पर हमला हो गया', सांसद डेरेक ओ ब्रायन ने समझाई 'क्रोनोलॉजी'

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर बुधवार को चुनाव प्रचार के दौरान नंदीग्राम में हुए हमले के बाद टीएमसी आक्रामक हो गई है। आज टीएमसी के सांसद डेरेक ओ ब्रायन ने भाजपा पर बड़ा आरोप लगाते हुए हमले की क्रोनोलॉजी को समझाया है।

टीएमसी के सांसद डेरेक ने ओ ब्रायन ने कहा कि 9 मार्च को चुनाव आयोग ने डीजीपी बदला,10 मार्च को एक बीजेपी सांसद ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया- 'आप समझ जाएंगे शाम 5 बजे के बाद क्या होने वाला है' और कल 6 बजे नंदीग्राम में ममता दीदी के साथ ये हादसा हुआ। हम उस घटना की निंदा करते हैं और चाहते है कि इसकी सच्चाई सामने आए।

डेरेक ने आरोप लगाया कि ममता बनर्जी पर जो हमला हुआ, उसके 30 मिनट के अंदर ही गलत बयानबाजी की गई। हम उन बयानों की निंदा करते हैं। आप डॉक्टरों से जाकर ममता का हाल जान सकते हैं।

नंदीग्राम में ममता बनर्जी पर हुए कथित हमले के बाद ममता बनर्जी को कोलकाता के एसएसकेएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बनर्जी ने आरोप लगाया है कि उन पर हमला किया गया। हालांकि विपक्षी पार्टी भाजपा और कांग्रेस ममता बनर्जी के दावे पर सवाल उठा रही हैं साथ ही मामले की जांच और सच्चाई सामने लाने की मांग कर रही हैं। दोनों पार्टियों का कहना है की कहीं मुख्यमंत्री ऐसा बहाना बनाकर चुनाव जीतने की कोशिश तो नहीं कर रहीं हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad