Advertisement

कमलनाथ को जूता पहनाने पर घिरे कांग्रेस विधायक, बाद में कहा- वे मेरे पिता समान

मध्य प्रदेश में कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ को लेकर एक बार फिर राजनीति शुरू हो गई है। इस बार उन्हें जूता...
कमलनाथ को जूता पहनाने पर घिरे कांग्रेस विधायक, बाद में कहा- वे मेरे पिता समान

मध्य प्रदेश में कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ को लेकर एक बार फिर राजनीति शुरू हो गई है। इस बार उन्हें जूता पहनाने को लेकर विवाद हुआ है।

प्रदेश में एक कार्यक्रम के दौरान कांग्रेस विधायक कमलनाथ को जूते पहनाते हुए नजर आए, जिसका वीडियो तेजी से वायरल हुआ। हालांकि 2 से 3 सेकेंड के इस वायरल वीडियो के बाद घिरे कांग्रेस विधायक रजनीश सिंह ने मीडिया में सफाई देते हुए कहा कि कमलनाथ मेरे पिता समान हैं इसलिए वह उन्हें जूता पहना रहे हैं।

हालांकि इस मामले ने जब तूल पकड़ा तो कांग्रेस के विधायक ने सफाई दी कि वह कमलनाथ को पिता के समान मनाते हैं। उन्होंने कहा कि जूतों की भीड़ में कमलनाथ के लिए अपने जूते ढूंढना मुश्किल था। इसलिए उन्होंने तो बस उनकी मदद कर दी।

मीडिया से बातचीत के दौरान केवलारी सीट से विधायक रजनीश सिंह ने ये भी स्वीकार किया कि अगर उन्हें ये पद मिला है तो इसमें कमलनाथ का ही आशिर्वाद है। उनका कहना है कि उनके पिता और कमलनाथ के बीच बरसों पुराने करीबी संबंध थे। उनके पिता की राजनीतिक विरासत उन्हें कमलनाथ के आशीर्वाद से मिली है।

गौरतलब है कि ये वीडियो 2 से 3 सेकेंड की है, जिसके वायरल होते ही बीजेपी ने कांग्रेस को चौतरफा घेरना और बयानबाजी शुरू कर दी थी। बीजेपी की तरफ से बयानबाजी के बाद ही कांग्रेस विधायक ने अपनी सफाई दी।

मामला 20 जून का है, जब कमलनाथ हिमाचल की पूर्व राज्यपाल उर्मिला सिंह को श्रद्धांजलि देने सिवनी जिले के घूरवाड़ा गांव आए थे। कमलनाथ माल्यापर्ण के बाद जैसे ही अपने जूते पहनने के लिए पहुंचे, तो कांग्रेस के विधायक रजनीश सिंह ने उन्हें जूते पहना दिए।  

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad