Advertisement

जाट आंदोलन: सरकार ने तैयारियां शुरू की

हरियाणा में जाटों द्वारा 29 जनवरी से प्रस्तावित आरक्षण आंदोलन के नए दौर के बीच, राज्य सरकार ने आज प्रशासनिक एवं पुलिस अधिकारियों को यह सुनिश्चित करने का निर्देश दिया कि कानून व्यवस्था कायम रहे तथा दिल्ली की पेयजल आपूर्ति जैसे सभी प्रमुख महत्वपूर्ण बिंदुओं को सुरक्षा उपलब्ध हो।
जाट आंदोलन: सरकार ने तैयारियां शुरू की

एक आधिकारिक प्रवक्ता के अनुसार सभी प्रशासनिक सचिवों, संभागीय आयुक्तों, पुलिस महानिरीक्षकों, उपायुक्तों, पुलिस आयुक्तों तथा पुलिस अधीक्षकों को भेजे गए पत्र में उन्हें स्थिति पर करीबी नजर रखने तथा तत्काल जरूरी कदम उठाने का निर्देश दिया गया।

प्रवक्ता ने कहा, उन्हें यह सुनिश्चित करने का निर्देश दिया गया है कि करनाल तथा सोनीपत में दिल्ली को पेयजल आपूर्ति जैसे सभी प्रमुख महत्वपूर्ण बिंदुओं की सुरक्षा सुनिश्चित हो। साथ ही जीटी रोड और रोडवेज डिपो पर यातायात आवागमन भी सुनिश्चित हो। उन्होंने कहा कि सभी विभाग अपने कर्मियों तथा जरूरत पड़ने पर पुलिस की मदद से अपने प्रतिष्ठानों और सेवाओं की सुरक्षा करें। उन्होंने कहा कि उपायुक्तों, पुलिस आयुक्तों और पुलिस अधीक्षकों को आंदोलन के आह्वान के बीच लोगों से संपर्क करने का कार्यक्रम चलाने का निर्देश दिया जाता है। प्रवक्ता ने कहा कि जिला प्रशासन को स्थिति से निपटने की तैयारी करने और कानून व्यवस्था सुनिश्चित करने का निर्देश दिया गया है। (एजेंसी)

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad