Advertisement

दिल्ली सरकार में मंत्री कैलाश गहलोत के ठिकानों पर आयकर विभाग के छापे

दिल्ली सरकार में परिवहन मंत्री कैलाश गहलोत के घर पर बुधवार सुबह आयकर विभाग की छापेमारी हुई है। आयकर...
दिल्ली सरकार में मंत्री कैलाश गहलोत के ठिकानों पर आयकर विभाग के छापे

दिल्ली सरकार में परिवहन मंत्री कैलाश गहलोत के घर पर बुधवार सुबह आयकर विभाग की छापेमारी हुई है। आयकर  विभाग ने ये छापेमारी इनकम रिटर्न्स को लेकर की है।

समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, आयकर विभाग ने कैलाश गहलोत के कुल 16 ठिकानों पर छापेमारी की है। गहलोत के वसंत कुंज स्थित घर पर भी छापा मारा गया है।

कौन है कैलाश गहलोत

कैलाश गहलोत साउथ पश्चिमी दिल्‍ली के नजफगढ़ से विधायक हैं और मई 2017 में दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने उन्‍हें परिवहन मंत्री बनाया था।

कैलाश गहलोत पर आचार संहिता का उल्लंघन का मामला चल रहा था, जिसमें चुनाव आयोग ने उनपर एफआईआर दर्ज की थी. हालांकि, बाद में उन्हें कोर्ट से राहत मिल गई थी। इसके अलावा भी कैलाश गहलोत उन 20 विधायकों में शामिल थे, जिनपर ऑफिस ऑफ प्रोफिट का मामला चल रहा था। इस मामले में भी उन्हें राहत मिल गई थी।

आपने बताया राजनीतिक एजेंडा

आम आदमी पार्टी ने इन छापेमारी को राजनीतिक एजेंडा बताया है। आम आदमी पार्टी ने इन छापेमारी के बाद ट्वीट कर केंद्र सरकार पर हमला बोला।

आप ने ट्वीट किया कि हम जनता को सस्ती बिजली दे रहे, मुफ्त पानी दे रहे हैं, अच्छी शिक्षा-स्वास्थ्य व्यवस्था दे रहे हैं, सरकारी सेवाएं घर-घर तक पहुंचा रहे हैं,और वो CBI, ED से हमारे मंत्रियों-नेताओं के घर छापे पड़वा रहे! जनता सब देख रही है, 2019 में सारा हिसाब एक साथ करेगी!

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad