Advertisement

डीजीपी की प्रताड़ना:अमरावती आईजी ने व्हाट्सएप में दी खुदकुशी की धमकी

महाराष्ट्र के अमरावती में पुलिस विभाग के आईजी ने व्हाट्सएप के माध्यम से खुदकुशी करने की धमकी दी है। आईजी का धमकी वाला व्हाट्सएप मैसेज पूरे राज्‍य में वायरल हो रहा है। आईजी ने राज्य के पुलिस महानिदेशक पर उन्हें परेशान करने का आरोप लगाया है।
डीजीपी की प्रताड़ना:अमरावती आईजी ने व्हाट्सएप में दी खुदकुशी की धमकी

अमरावती में आईपीएस अधिकारी विट्ठल जाधव पुलिस महानिरीक्षक यानि आईजी के पद पर तैनात हैं। हाल ही में उन्होंने एक मैसेज के माध्यम से खुदकुशी करने की धमकी दी है। उनके मैसेज से पूरे महकमे में हड़कंप मच गया है।

आईजी ने अपने व्हाट्सएप मैसेज में खुदकुशी करने की घमकी देते हुए राज्य के डीजीपी सतीश माथुर पर उन्हें परेशान करने का इल्जाम लगाया है। उनका आरोप है कि डीजीपी उन्हें मराठा होने के कारण परेशान कर रहे हैं।

इसी बात से आहत होकर वह खुदकुशी करने वाले हैं। उनका कहना है कि उनकी खुदकुशी के लिए डीजीपी सतीश माथुर ही पूरी तरह से जिम्मेदार होंगे। आईजी विट्ठल जाधव की इस धमकी विभाग में खलबली मच गई है।

आईजी जाधव का यह व्हाट्सएप मैसेज अब विभाग ही नहीं बल्कि बाहर भी वायरल हो रहा है। अभी तक इस संबंध में डीजीपी की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिल पाई है। यह मामला पूरे राज्य में चर्चा का विषय बना हुआ है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad