Advertisement

गुजरात सीएम ने खुद को किया आइसोलेट, कोविड-19 पॉजिटिव कांग्रेस विधायक के संपर्क में आए थे

कांग्रेस विधायक इमरान खेडावाला का कोविड-19 पॉजिटिव आने के बाद गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपानी ने...
गुजरात सीएम ने खुद को किया आइसोलेट, कोविड-19 पॉजिटिव कांग्रेस विधायक के संपर्क में आए थे

कांग्रेस विधायक इमरान खेडावाला का कोविड-19 पॉजिटिव आने के बाद गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपानी ने खुद को आइसोलेट कर लिया है। बुधवार को उन्होंने फैसला लिया है कि अगले एक सप्ताह तक बिना किसी से मिले वो राज्य को चलाएंगे। दरअसल, कांग्रेस विधायक और रूपानी दोनों एक-दूसरे के संपर्क में आएं थे। कांग्रेस विधायक का परीक्षण मंगलवार को किया गया था जिसमें वो पॉजिटिव पाए गए थे। 

बता दें, राज्य में अब तक कोरोना के 695  मामलों की पुष्टि हो चुकी है जबकि 30 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। वहीं, देशभर में कोरोना के 11,625 मामले सामने आएं हैं। जिसमें से 398 लोगों की मौत हो चुकी है। 

तकनीकी माध्यम से होगा राज्य का संचालन

मुख्यमंत्री कार्यालय के सचिव अश्विनी कुमार ने कहा कि सीएम रूपानी का स्वास्थ्य ठीक है और वो वीडियो-कॉलिंग और टेली-कॉलिंग जैसी तकनीकी सुविधाओं के माध्यम से राज्य का संचालन करेंगे। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री से मिलने की अनुमति किसी भी अन्य को नहीं दी जाएगी। किसी भी आगंतुक को अनुमति नहीं दी जाएगी। 

कोविड के अभी कोई लक्षण नहीं

सीएम के स्वास्थ्य पर जानकारी देते हुए अश्विनी कुमार ने कहा कि वो बिल्कुल स्वस्थ हैं। बुधवार को चिकित्सा विशेषज्ञ डॉ. अतुल पटेल और डॉ. आर. के. पटेल ने परीक्षण कर बताया कि अभी कोविड-19 के कोई भी लक्षण नहीं हैं। लेकिन सुरक्षा उपायों के अनुसार उनके घर पर किसी बाहरी व्यक्ति को जाने की अनुमति नहीं है।

विधायक ने की बड़ी गलती

सीएमओ सचिव अश्विनी कुमार ने विधायक इमरान खेडावाला को लेकर कहा कि उन्होंने बड़ी गलती की। घर में रहने की बजाय वो कोरोना वायरस की जांच के लिए सैंपल देने के बाद सीएम से मिलने आए थे।

कांग्रेस पार्षद भी कोरोना पॉजिटिव

किए गए जांच में कांग्रेस के एक पार्षद में भी कोविड-19  पॉजिटिव पाया गया है। 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad