Advertisement

गडकरी की खट्टर को नसीहत : अधिकारियों की बातों में ना आए, सख्‍त फैसला लें

केंद्रीय सड़क परिवहन, राजमार्ग तथा जहाजरानी मंत्री नितिन गडकरी ने हरियाणा के मुख्‍यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को सख्‍त होने की नसीहत दी है। गडकरी ने कहा है कि अधिकारियों की बातों में अाने की बजाए मनोहर लाल उनके साथ सख्‍ती से पेश आएं। मंत्री ने यह भी कहा कि मैं भी निर्माण कार्य कर रहे ठेकेदारों से साफ कहता हूं कि काम में गलती करोगे तो बुलडोजर के नीचे दबा दूंगा।
गडकरी की खट्टर को नसीहत : अधिकारियों की बातों में ना आए, सख्‍त फैसला लें

गडकरी ने अधिकारियों के प्रति सख्त रवैया अपनाने पर जोर दिया है। उन्‍होंने उदाहरण देते हुए कहा कि कई बार अधिकारी काम में बाधा डालते हैं। देरी करते हैं। बहानेे बनाते हैं। हमारे सामने मीठी-मीठी बातें करके हमें भ्रमित करते हैं। मैं ऐसे अधिकारियों की बातों में नहीं आताअपने विवेक से फैसला लेता हूं, उनसे कड़ाई से पेश आता हूं।

गडकरी ने कहा कि मुख्‍यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को भी अधिकारियों की बातों में नहीं आना चाहिए और सख्त फैसला लेना चाहिए। गडकरी ने कहा कि मैं ठेकेदारों को सख्त हिदायत देता हूं कि काम में गलती करोगे तो बुलडोजर के नीचे दबा दूंगा। मनोहर लाल जी आप भी ऐसा ही करो और बाधाओं पर बुलडोजर चलाओ। तभी जाकर सही ढंग से विकास हो सकेगा।  

गुड़गांव में एनएच-पर लगभग 1005 करोड़ रुपए की लागत से तीन अंडरपास बनाने के कार्य की आधारशिला रखते हुए नितिन गडकरी ने गुड़गांव में ट्रैफिक जाम और रोड एक्सीडेंट को लेकर चिंता भी जाहिर की। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad