Advertisement

नोटबंदी : तोड़ी एटीएम की कतार, खानी पड़ी जेल की हवा

नोटबंदी के इस भीषण दौर में अगर आप एटीएम की कतार तोड़कर आगे बढ़ने का प्रयास करते हैं तो यह आपको नुकसान पहुंचा सकता है। यहां तक कि आपको इस अपराध के एवज में जेल की हवा भी खानी पड़ सकती है। सबसे बड़ी जनसंख्‍या वाले राज्‍य उत्‍तर प्रदेश में ऐसा ही वाकया देखने को मिला है।
नोटबंदी : तोड़ी एटीएम की कतार, खानी पड़ी जेल की हवा

नोटबंदी के बाद पैसों के लिए लोगों का हाल बुरा है। तीन-चार दिन का चक्‍कर काटने के बाद भी बैंक से पैसे नहीं मिल रहे हैं। इसी तरह एटीएम में भी नकदी का अभाव है।

एटीएम में तीन से चार घंटे तक लाइन में लगकर कुछ को पैसेे मिल रहे हैं तो कुछ का नंबर आते-आते एटीएम से नकदी खतम हो जा रही है। ऐसी स्थिति में कुछ लोग एटीएम की कतार तोड़ने का प्रयास भी कर रहे हैं ताकि उनका नंबर जल्‍द आ जाए। लेकिन अब आप ऐसा करके अपना नुकसान पहुंचा सकते हैं। अगर आप किसी एटीएम में आगे बढ़ जाते हैं तो आप जेल जा सकते हैं।

सूूबे के मुजफ्फरनगर जिले में एेसा ही एक मामला सामने आया। एक व्यक्ति शहर के सिविल लाइन इलाके स्थित एसबीआई के एटीएम की कतार को तोड़कर सीधे घुसने का प्रयास कर रहा था।

पुलिस ने बताया कि मंगलवार शाम एटीएम के बाहर काफी भीड़ थी। कुछ लोग उसी समय कतार को तोड़ते हुए एटीएम में घुसने का प्रयास करने लगे। इसके कारण एटीएम के पास विवाद शुरू हो गया, जिसके बाद लोगों ने पुलिस को बुलाया। पुलिस ने कतार तोड़ कर सीधे घुसने का प्रयास कर रहे वसीम :25 वर्ष: को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है। भाषा एजेंसी 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad