Advertisement

महाराष्‍ट्र सीएम फडनवीस की पत्नी की लाल ड्रेस, संघ पर निशाना

महाराष्‍ट्र के मुख्‍यमंत्री देवेंद्र फडनवीस की पत्‍नी अमृता फडनवीस की लाल ड्रेस को इंगित करते हुए आम आदमी पार्टी ने आरएसएस पर निशाना साधाा है। दरअसल एक म्यूजिक वीडियो के लिए अमृता फडनवीस लाल रंग की ड्रेस पहने, बॉलीवुड बादशाह अमिताभ बच्चन के साथ डांस करती नजर आ रही हैं।
महाराष्‍ट्र सीएम फडनवीस की पत्नी की लाल ड्रेस, संघ पर निशाना

इस वीडियो की तस्‍वीर वायरल होने के बाद आप की विधायक अल्का लांबा ने संघ को कोसा है। 

गौर हो कि देवेंद्र फडनवीस आरएसएस में काफी समय से सक्रिय हैं। संघ की करीबी होने की वजह से ही उन्‍हें महाराष्‍ट्र की कुर्सी मिली है।

संघ और फडनवीस के संबंधों का उलाहना देते हुए अलका लांबा ने कहा कि आरएसएस के बैकग्राउंड से आए सीएम की पत्नी अगर दूसरे राज्य या गैर भाजपा सीएम की पत्नी होती तो हमारे राष्ट्रवादी लोग उनका जीना मुश्किल कर देते। लेकिन वो आरएसएस बैकग्राउंड वाले सीएम की पत्नी हैं इसलिए सुरक्षित हैं।

हालांकि जब 'आप' विधायक अल्का लांबा से ये सवाल पूछा गया कि क्या आपके पार्टी अध्‍यक्ष अरविंद केजरीवाल उनके इस बयान से सहमत होंगे तो उन्होंने अपने विचार को व्यक्तिगत बताया। अल्का लांबा ने कहा कि सीएम की पत्नी होना गुनाह नहीं है। मैं महाराष्ट्र के सीएम से कहती हूं कि वो ढोंग करना बंद करें।

आरएसएस के लोग अगर महाराष्ट्र के सीएम की पत्नी के पहनावे का समर्थन कर रहे हैं तो वो ढोंग कर रहे हैं। आरएसएस को महिला की आजादी का विरोध नहीं करना चाहिए।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad