Advertisement

मूसेवाला की हत्या के बाद अपराधियों ने बनाया वीडियो; पंजाबी गीत पर मनाया जश्न, लहराए थे हथियार

मशहूर पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद का एक वीडियो सामने आया है। यह वीडियो आरोपी अंकित के...
मूसेवाला की हत्या के बाद अपराधियों ने बनाया वीडियो; पंजाबी गीत पर मनाया जश्न, लहराए थे हथियार

मशहूर पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद का एक वीडियो सामने आया है। यह वीडियो आरोपी अंकित के मोबाइल से मिला है। कथित वीडियो में एक कार में सवार पांच लोग अपनी बंदूकें लहराते हुए, मूसेवाला की हत्या का जश्न मनाते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो के बैकड्रॉप में एक पंजाबी गाना भी सुना जा सकता है। यह वीडियो सिद्धू मूसेवाला की हत्या के ठीक बाद का बताया जा रहा है।

इस वीडियो में हत्या को अंजाम देने के बाद शूटर मस्ती में पिस्तौल लहराते नजर आ रहे हैं। वीडियो में गाड़ी ड्राइव करता दिख रहे शख्स का नाम कपिल पंडित है। उसके बगल में अगली सीट पर बैठा शख्स प्रियव्रत फौजी है। पीछे बाईं तरफ बैठा शख्स सचिन भिवानी है और बीच में बैठा अंकित सिरसा है।

पुलिस के मुताबिक अंकित सिरसा ने ही सिद्धू मूसेवाला पर दोनों हाथों से गोली चलाई थी। अंकित सिरसा की उम्र अभी साढ़े अठारह साल है और इसको दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने गिरफ्तार किया है। उस पर र पहली बार किसी की हत्या करने का आरोप लगा है। फिल्मी स्टाइल में दोनों हाथों में पिस्तौल लेकर जिस तरह लहरा रहा है, दिखा रहा है, उसी तरह दोनों हाथों में लिए इन्हीं पिस्तौलों से मूसेवाला पर गोलियां बरसाई थी।

पुलिस ने बताया कि अंकित के साथ सचिन भिवानी को भी पकड़ लिया है जो तस्वीर में आ देखिए अंकित सिरसा की बाईं तरफ बैठा हुआ है जिस वक्त गाड़ी में मूसेवाला का कत्ल करने के बाद ये घूम रहे थे, जो म्युजिक वो बजा रहे थे। दिल्ली पुलिस ने बताया था कि इन लोगों ने करीब 35 लोकेशन बदली थीं। जारी वीडियो में ये आरोपी बेखौफ होकर घूम रहे थे। वीडियो को देखकर साफ पता चल रहा है कि इन्हें किसी का डर नहीं था।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad