Advertisement

केंद्र मुझे जेल में ही क्यों न डाल दे, भाजपा के आगे नहीं झुकूंगी : ममता बनर्जी

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ने कश्मीर मसले पर अपने तीखे तेवर दिखाए हैं। उनका कहना है कि मोदी कश्मीर की...
केंद्र मुझे जेल में ही क्यों न डाल दे, भाजपा के आगे नहीं झुकूंगी : ममता बनर्जी

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ने कश्मीर मसले पर अपने तीखे तेवर दिखाए हैं। उनका कहना है कि मोदी कश्मीर की जनता की आवाज दबा रहे हैं। अनुच्छेद 370 हटने के बाद भी कश्मीर के हालात सामान्य नहीं हो पाए हैं। आज घाटी में कुछ स्कूल खुले जरूर पर उनके छात्र नदारद थे। घाटी तीन हफ्तों से भी ज्यादा समय से दुनिया से कटी हुई है। इसी मसले पर बोलते हुए बनर्जी ने कहा है कि मोदी ‘हां में हां’ मिलाने वालों को अपने आसपास रखते हैं।

अपने तीखे अंदाज के लिए जानी जाने वाली पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कश्मीर पर मुद्दे पर कहा कि देश के सभी प्रमुख संस्थान सेवानिवृत्त ब्यूरोक्रेट्स के हाथ में है। ये सब सरकार की ‘हां में हां’ मिलाने वाले लोग हैं। केंद्र पर आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि तीन सप्ताह से ज्यादा समय से बंद कश्मीर घाटी में असंतोष की हर आवाज को दबाने के लिए ‘पाशविक बल’ का इस्तेमाल कर रही है।

जेल जाना मंजूर

ममता बनर्जी ने कहा कि अब तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) भाजपा की ‘नीतियों और विभाजनकारी राजनीति’ का विरोध कर रही है। बनर्जी ने कहा कि वह भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सामने वह कभी नहीं झुकेंगी, भले ही केंद्र उन्हें सलाखों के पीछे पहुंचा दे। बनर्जी का आरोप है कि मोदी के नेतृत्व वाली सरकार या तो विपक्ष के नेताओं को ‘डराती’ है या फिर पैसे से उन्हें खरीद लेती है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad