Advertisement

बिहार में भाजपा एमएसली के बेटों पर फ्लाइट अटेंडेंट से छेड़छाड़ का केस

बिहार में भाजपा के वरिष्ठ नेता और एमएलसी अवधेश नारायण सिंह के दो बेटों पर पुलिस ने पटना में छेड़छाड़ का...
बिहार में भाजपा एमएसली के बेटों पर फ्लाइट अटेंडेंट से छेड़छाड़ का केस

बिहार में भाजपा के वरिष्ठ नेता और एमएलसी अवधेश नारायण सिंह के दो बेटों पर पुलिस ने पटना में छेड़छाड़ का केज दर्ज किया है। एक पुलिस अधिकारी ने सोमवार को बताया कि यह केस एक फ्लाइट अटेंडेंट की शिकायत पर दर्ज की गई है। हालांकि एमएलसी सिंह ने इन आरोपों से इऩकार किया है। सिंह नीतीश कुमार की सरकार में मंत्री रहने के अलावा बिहार विधान परिषद के सभापति भी रह चुके हैं।

पटना सेंट्रल के अपर पुलिस अधीक्षक डी अमरकेश ने समाचार एजेंसी पीटीआइ को बताया कि सुशांत रंजन और प्रशांत रंजन के खिलाफ 19 मई को महिला थाने में एक निजी विमान सेवा में काम करने वाली फ्लाइट अटेंडेंट की शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज की गई है।

उन्होंने बताया कि महिला ने अपनी शिकायत में कहा है कि दोनों ने अपने पिता को आवंटित सरकारी बंगले में उसके साथ मार-पीट की और उसके साथ छेड़छाड़ की। अमरकेश ने बताया कि पुलिस बंगले से ली गई सीसीटीवी की जांच कर रही है और वहां मौजूद कर्मचारियों से पूछताछ की जा रही है। उऩ्होंने बताया कि इस मामले में अभी कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

इस बीच, एमएलसी सिंह ने कहा कि उन्होंने अपने बेटों का पालन-पोषण अच्छे संस्कारों के साथ किया है। लड़की कुछ दिनों से उनकी परिचित थी। उन्होंने कहा कि वह अपनी इच्छा से 16 मई को मेरे घर पर आई थी। यहां उसकी मेरे बेटों से लड़ाई हुई और उसने दुर्भावना से ग्रस्त होकर पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी।

उन्होंने पुलिस से अऩुरोध किया कि वह मामले की पूरी तरह से निष्पक्ष होकर जांच करे।  मुझे विश्वास है कि मेरे बेटे दोषमुक्त साबित होंगे सच की जीत होगी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad