Advertisement

बंगाल भाजपा के नेता दिल्‍ली में अपने ही साथियों की कर रहे चुगली

बंगाल भाजपा के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने साफ कहा है कि प्रदेश भाजपा के कुछ नेता केंद्र में जाकर अपने ही नेताओं की चुगली करना बंद करें। विजयवर्गीय ने यह बात हाल में हुई प्रदेश भाजपा की दो दिवसीय विस्तारित कमेटी की बैठक में कही। पार्टी सूत्रों की मानें तो इस दौरान उन्होंने भाजपा के कुछ नेताओं को चेताते हुए कहा कि केंद्र में जाकर भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष व अन्य नेताओं की चुगली करना बंद करे।
बंगाल भाजपा के नेता दिल्‍ली में अपने ही साथियों की कर रहे चुगली

कुछ भाजपा नेता जो कि खुद को बड़े ओहदे का समझने लगे हैंउन पर तंज कसते हुए विजयवर्गीय ने कहा कि जिन्हें प्रदेश नेतृत्व से कोई समस्या हैवे आपस में हल करें। बार-बार केंद्र के पास जाकर चुगली करने से कुछ नहीं होगा। सूत्रों के अनुसारविजयवर्गीय ने बैठक में भाजपा नेताओं से कहा कि वर्तमान प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष के नेतृत्व में भाजपा राज्य में अच्छा काम कर रही है। उनके नेतृत्व में ही पार्टी राज्य में आगे बढ़ेगी।

विजयवर्गीय ने कहा‍ कि घोष अगले 3 सालों तक तो प्रदेश अध्यक्ष रहेंगे हीलेकिन अगर जरूरत पड़ी तो उसके बाद भी वे प्रदेश अध्यक्ष बने रहेंगे। इधरपार्टी सूत्रों ने कहा कि बैठक में पहुंचे केंद्रीय मंत्री पीयूष गाेयल ने भी पार्टी के कुछ नेताओं को चेताया और आपस का मसला उन्होंने आपस में हल करने के लिए कहा है।

बैठक में पीयूष गोयल ने राज्य में पार्टी का संगठन बढ़ाने के निर्देश दिये और साथ ही कहा कि आपस में विवाद न कर पार्टी को मजबूत करें। साथ ही उन्होंने कहा कि कुछ नेता जो कि केंद्र में जाकर अपने ही नेताओं के खिलाफ कहते हैंउन्हें केंद्र की ओर से कोई समर्थन नहीं मिलेगा। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad