Advertisement

यूपी के हाथरस में चार कथित पशु तस्करों पर भीड़ ने किया हमला

उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले के एक गांव में बुधवार को चार कथित पशु तस्करों पर भीड़ ने हमला कर दिया। हासयन...
यूपी के हाथरस में चार कथित पशु तस्करों पर भीड़ ने किया हमला

उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले के एक गांव में बुधवार को चार कथित पशु तस्करों पर भीड़ ने हमला कर दिया। हासयन के एसएचओ जितेंद्र कुमार ने बताया कि पुलिस ने समय पर पहुंच कर इन सभी को भीड़ से बचा लिया। गांव वालों का आरोप है कि उन्होंने गांव नागला मांधता में इन लोगों को एक पिक अप वैन पर मरा हुआ भैंस ले जाते पकड़ा था।

समाचार एजेंसी पीटीआइ के अनुसार भैंस के मालिक ने आरोप लगाया कि इन पशु तस्करों ने उसके पशु को जहर देकर मारा है। एसपी सुशील घुले ने कहा कि यदि यह साबित हो जाता है कि ये लोग पशु तस्कर हैं तो उऩपर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

दिल्ली से 200 किलोमीटर दूर हाथरस में यह घटना बुधवार को अहले सुबह हुई। हाल ही में राजस्थान के अलवर में गौरक्षकों द्वारा एक व्यक्ति की पिटाई से हुई मौत के बाद काफी सतर्कता बरती जा रही है। इसकी वजह से पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और चारों को लोगों के चंगुल से छुड़ाया।

गौरतलब है कि पिछले सप्ताह राजस्थान के अलवर में 28 साल के रकबर खान की हत्या पशु तस्कर होने के शक में कर दी गई थी। खान पर गांव के लोगों ने हमला कर दिया था। इसके बाद पुलिस द्वारा उसे देर से अस्पताल पहुंचाने के कारण उसकी मौत हो गई थी। इस घटना को लेकर पूरे देश में मॉब लिंचिंग को लेकर काफी तीखी प्रतिक्रिया हुई है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad