Advertisement

संजय राउत ने अमित शाह से मांगा इस्तीफा, कहा- गुजरात से चलाया जा रहा है अंडरवर्ल्ड

शिवसेना (यूबीटी) सांसद संजय राउत ने सोमवार को एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या को गुजरात से जोड़ते...
संजय राउत ने अमित शाह से मांगा इस्तीफा, कहा- गुजरात से चलाया जा रहा है अंडरवर्ल्ड

शिवसेना (यूबीटी) सांसद संजय राउत ने सोमवार को एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या को गुजरात से जोड़ते हुए कहा कि तथाकथित अंडरवर्ल्ड को तटीय राज्य से चलाया जा रहा है। उन्होंने दावा किया कि राज्य की साबरमती जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने इस सनसनीखेज अपराध की जिम्मेदारी ली है, जो केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के लिए एक चुनौती है।

यह बताते हुए कि अमित शाह गुजरात से हैं, संजय राउत ने कहा कि एनसीपी प्रमुख अजीत पवार को हत्या के मद्देनजर अमित शाह के इस्तीफे की मांग करनी चाहिए।

संजय ने कहा, "मैंने पहले भी कहा था कि इस सरकार के आने के बाद मुंबई में गैंगवार और अंडरवर्ल्ड की ताकत बढ़ सकती है। इस सरकार को अंडरवर्ल्ड का भी समर्थन प्राप्त है और अंडरवर्ल्ड को गुजरात से चलाया जा रहा है। आज गुजरात में 5,000 करोड़ रुपये की ड्रग्स जब्त की गई है। इसका मतलब है कि देश में 50,000 करोड़ रुपये की ड्रग्स पहले ही बांटी जा चुकी है... गुजरात की साबरमती जेल में बंद और गुजरात एटीएस की हिरासत में मौजूद एक गैंगस्टर बाबा सिद्दीकी की हत्या की जिम्मेदारी लेता है।"

संजय राउत ने कहा कि यह गुजरात से आने वाले केंद्रीय गृह मंत्री के लिए एक चुनौती है। अजीत पवार को अमित शाह के इस्तीफे की मांग करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे को बाबा सिद्दीकी हत्याकांड में अपनी 'सिंघमगिरी' दिखानी चाहिए। उन्होंने कहा, "उन्होंने (सीएम शिंदे ने) अक्षय शिंदे (बदलापुर यौन उत्पीड़न मामले में आरोपी) को गोली मारने के बाद खुद को 'सिंघम' घोषित कर दिया। अब यहां 'सिंघमगिरी' दिखाएं। अगर आपमें हिम्मत है और आप मर्द हैं, तो बाबा सिद्दीकी हत्याकांड के साजिशकर्ताओं का एनकाउंटर करें।"

बॉलीवुड के कई सितारों से अपने संबंधों के लिए मशहूर समाजवादी और राजनेता बाबा सिद्दीकी की शनिवार रात तीन हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी। घटना के वक्त वह पटाखे फोड़ रहे थे। लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के एक कथित सदस्य ने सोशल मीडिया पर हत्या की जिम्मेदारी ली। पोस्ट में उसने दावा किया कि सलमान खान से नजदीकी के कारण बाबा सिद्दीकी की हत्या की गई। बिश्नोई गिरोह ने सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी थी।  इस साल की शुरुआत में सलमान खान के घर पर हुई गोलीबारी के पीछे भी यही था। इस बीच, भाजपा ने कहा कि कांग्रेस और इंडिया ब्लॉक के सदस्य अपराध पर दुर्भाग्यपूर्ण टिप्पणी कर रहे थे।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad