Advertisement

पंजाब में 'आप' की बंपर जीत, भगवंत मान बोले- आज के बाद पंजाब गांवों से चलेगा, वार्डों से चलेगा..

पंजाब में आए रुझानों में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने जा रही है। राज्य की तमाम बड़ी सीटों पर पार्टी...
पंजाब में 'आप' की बंपर जीत, भगवंत मान बोले- आज के बाद पंजाब गांवों से चलेगा, वार्डों से चलेगा..

पंजाब में आए रुझानों में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने जा रही है। राज्य की तमाम बड़ी सीटों पर पार्टी उम्मीदवारों ने बड़े अंतर से जीत दर्ज की है। इन नतीजों के बाद आप कार्यकर्ताओं में जश्न का माहौल है। पार्टी के सीएम उम्मीदवार भगवंत मान के घर के बाहर हजारों की संख्या में समर्थक पहुंचे, जिन्हें अब भगवंत मान ने संबोधित किया है। उन्होंने कहा कि हमें बदनाम करने की कोशिश की गई, लेकिन जनता इनकी बातों में नहीं आई। अब इन्हें पूरे पंजाब के लोगों की इज्जत करनी होगी।

भगवंत मान ने कहा कि बड़े बादल हार गए, सुखबीर बादल जलालाबाद से हार गए। कैप्टन साहब पटियाला से हार गए। सिद्धू और मजीठिया दोनों हार रहे हैं। चन्नी साहब दोनों सीटों पर हार गए।

आम आदमी पार्टी (आप) के नेता भगवंत मान ने कहा कि वह राजभवन में नहीं बल्कि भगत सिंह के पैतृक गांव खटकर कलां में पंजाब के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे। उन्होंने कहा कि किसी भी सरकारी कार्यालय में मुख्यमंत्री की तस्वीर नहीं लगेगी, इसके बजाय भगत सिंह और बीआर आंबेडकर की तस्वीरें लगाई जाएंगी।भगवंत मान ने धूरी में कहा कि स्कूलों, स्वास्थ्य, उद्योग, कृषि को बेहतर बनाने, महिलाओं की सुरक्षा और खेल के बुनियादी ढांचे में सुधार पर ध्यान केन्द्रित करेंगे।

पंजाब में आप के सीएम उम्मीदवार भगवंत मान ने कहा कि हमें मिलकर पंजाब चलाना है, पहले पंजाब बड़े-बड़े दरवाजे वालों घरों से चलता था परन्तु आज के बाद पंजाब गांवों से चलेगा, वार्डों से चलेगा, शहरों से चलेगा।

उन्होंने कि विरोधी पार्टियों के नेताओं ने अरविंद केजरीवाल और मुझपर निजी टिप्पणी की गई, गलत शब्दों का इस्तेमाल किया। उनकी शब्दावली उन्हें मुबारक हो। उन्हें माफ कर दीजिए लेकिन आगे से सबको पंजाब के पौने तीन करोड़ पंजाबियों की इज़्ज़त करनी पड़ेगी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad