Advertisement

सिद्धू मूसेवाला की हत्या से जुड़ा बड़ा खुलासा, दिल्ली की तिहाड़ जेल में रची गई थी साजिश

पंजाब के सिंगर सिद्धू मूसेवाला की रविवार को हुई हत्या की जांच जैसे-जैसे आगे बढ़ रही है वैसे-वैसे इसमें...
सिद्धू मूसेवाला की हत्या से जुड़ा बड़ा खुलासा, दिल्ली की तिहाड़ जेल में रची गई थी साजिश

पंजाब के सिंगर सिद्धू मूसेवाला की रविवार को हुई हत्या की जांच जैसे-जैसे आगे बढ़ रही है वैसे-वैसे इसमें नए-नए खुलासे भी हो रहे हैं। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, लॉरेंस बिश्नोई और उनके सहयोगियों, काला जठेड़ी और काला राणा से दिल्ली पुलिस विशेष प्रकोष्ठ द्वारा सिद्धू मूसेवाला की हत्या के संबंध में पूछताछ की जा रही है।

बताया जा रहा है कि पंजाबी सिंगर और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला की मौत की साजिश का संबंध दिल्ली की तिहाड़ जेल से हो सकता है। इस सिलसिले में जेल से एक फोन नंबर मिला है। कुछ दिन पहले शाहरुख नाम के एक अपराधी को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। वह गैंगस्टर गोल्डी बरार के साथ संवाद करने के लिए एक मैसेजिंग ऐप का इस्तेमाल कर रहा था।

गौरतलब है कि पंजाब के मानसा जिले के गांव जवाहरके में ताबड़तोड़ फायरिंग हुई थी। इस फायरिंग में सिद्धू मूसेवाला की जान चली गई थी। लॉरेंस बिश्नोई गैंग के साथी और कनाडा में बैठे गोल्डी बराड़ ने इस हत्या की जिम्मेदारी ली थी।

गोल्डी बराड़ ने सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद फेसबुक पर एक पोस्ट के जरिए लिखा, 'सभी भाइयों को राम राम, सत श्री अकाल, आज जो मूसेवाला की हत्या हुई है, उसकी जिम्मेदारी मैं गोल्डी बरार, सचिन विश्नोई, लॉरेंस बिश्नोई ग्रुप लेते हैं। पोस्ट में आगे लिखा है कि इसने हमारे भाई विक्की मिड्डूखेड़ा की हत्या में मदद की थी। उसी का हमने आज बदला ले लिया है।

बता दें कि सिद्धू मूसेवाला के पिता ने हालही में ये दावा भी किया था कि लॉरेंस बिश्नोई की गैंग की तरफ से मूसावाला को फिरौती के लिए धमकी भरे फोन आते थे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad