Advertisement

सलाहुद्दीन-गिलानी हैं कश्मीर हिंसा की असली वजह : राम माधव

भाजपा के राष्ट्रीय सचिव राम माधव ने पाकिस्तानी आतंकवादी कमांडर सैयद सलाहुद्दीन और हुर्रियत नेता सैयद अली शाह गिलानी को कश्मीर हिंसा का मास्टर माइंड बताया है। उन्होंने कहा है कि सलाहुद्दीन ने गिलानी के माध्यम से घाटी में अस्थिरता पैदा करने की योजना बनाई थी।
सलाहुद्दीन-गिलानी हैं कश्मीर हिंसा की असली वजह : राम माधव

 

मीडिया के साथ साक्षात्कार में माधव ने कहा कि दो माह से जारी अस्थिरता से घाटी पिछले छह वर्षो के दौरान सबसे खराब दिनों से गुजर रही है। इससे पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार पर कोई खतरा पैदा नहीं हो रहा है। बकरीद से पहले घाटी में सामान्य स्थिति बहाल करने के प्रति सरकार प्रतिबद्ध है। मुस्लिम समुदाय का यह त्योहार मंगलवार को मनाया जाएगा।

गुलाम कश्मीर के मुजफ्फराबाद में बैठा सलाहुद्दीन कश्मीर में प्रदर्शन को भड़का रहा है। यह उससे प्रभावित लोगों द्वारा किया जा रहा है। गिलानी घाटी में प्रचार संभाल रहे हैं। इस बात में कोई संदेह नहीं है। उन्होंने हालांकि पीडीपी-भाजपा के बीच किसी भी प्रकार के मतभेद की खबरों को खारिज किया। उन्होंने कहा कि महबूबा मुफ्ती नीत गठबंधन सरकार में हमारा पूरा भरोसा है। यह सरकार छह वर्षो तक चलेगी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad