Advertisement

पद्मावती विवाद: नाहरगढ़ किले पर शव के साथ धमकी, 'हम पुतले नहीं जलाते, लटका देते हैं'

फिल्म पद्मावती को लेकर लगातार जारी विवाद अब खतरनाक स्तर पर आ पहुंचा है। ऐसा तब कहा जा सकता है कि जब...
पद्मावती विवाद: नाहरगढ़ किले पर शव के साथ धमकी, 'हम पुतले नहीं जलाते, लटका देते हैं'

फिल्म पद्मावती को लेकर लगातार जारी विवाद अब खतरनाक स्तर पर आ पहुंचा है। ऐसा तब कहा जा सकता है कि जब जयपुर स्थित नाहरगढ़ के किले से एक व्यक्ति का शव लटका हुआ पाया गया और इसके साथ एक धमकी भी दी गई है।

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के मुताबिक, संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती के विरोध में शुक्रवार को जयपुर के नाहरगढ़ किले की दीवार पर एक शख्स का शव लटका पाया गया है। शव के साथ पास की दीवार पर लिखा है कि हम केवल पुतला जलाते ही नहीं बल्कि लटकाते भी हैं। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने फिलहाल शव को उतार लिया है और ये जानने की कोशिश में जुट गई है कि आखिर यह शव किसका है।

करणी सेना का इनकार

 

करणी सेना ने इस घटना में अपना हाथ होने से इनकार किया है। करणी सेना ने फिल्म में ऐतिहासिक तथ्यों से छेड़छाड़ का आरोप लगाकर किसी भी हाल में इसे प्रदर्शित नहीं होने देने का ऐलान किया है।

 

इस घटना के बाद अब फिल्ममेकर्स की ओर से प्रतिक्रियाओं का सिलसिला शुरू हो गया है। मशहूर फिल्म निर्देशक श्याम बेनेगल ने कहा कि ये एक हॉरर स्टोरी है। मुझे विश्वास नहीं होता कि ऐसा हो रहा है, लोकतंत्र में ऐसा नहीं होना चाहिए। फिल्मकारों को और सुरक्षा की जरूरत है, सरकार को इस बारे में कुछ जरूर बोलना चाहिए।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad