Advertisement

कारोबारी पीयूष जैन के घर छापेमारी को लेकर ओवैसी ने पीएम मोदी पर कसा तंज, लगाए ये आरोप

व्यवसायी पीयूष जैन के कानपुर और कन्नौज स्थित ठिकानों पर छापेमारी खत्म कर आयकर विभाग ने 194 करोड़ रुपये...
कारोबारी पीयूष जैन के घर छापेमारी को लेकर ओवैसी ने पीएम मोदी पर कसा तंज, लगाए ये आरोप

व्यवसायी पीयूष जैन के कानपुर और कन्नौज स्थित ठिकानों पर छापेमारी खत्म कर आयकर विभाग ने 194 करोड़ रुपये की नगदी सहित 10 करोड़ का सोना और 6 करोड़ का चंदन का तेल बरामद किया है। इस छापेमारी कार्रवाई पर एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने केंद्र सरकार के खिलाफ तंज कसा है।

कानपुर में व्यवसायी पीयूष जैन के घर छापे पर एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि प्रधानमंत्री यह मानलें कि नोटबंदी पूरी तरह से विफल रहा है जिससे गरीब पिट गया, छोटे व्यापार बरबाद हो गए, हज़ारों की तादाद में लोगों की नौकरी चली गई, लेकिन इस तरह के लोगों के पास आज भी नोट हैं और आगे भी रहेगा।

बता दें कि उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में छापे के दौरान 194 करोड़ से ज्यादा की नकदी मिलने की घटना से सुर्खियों में छाए कारोबारी पीयूष जैन को महानगर मजिस्ट्रेट कॉर्पोरेशन की अदालत ने 14 दिनों के न्यायिक हिरासत में भेजा है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, कारोबारी पीयूष जैन पर 31.50 करोड़ रुपए की टैक्स चोरी का आरोप है, जिसके बाद रविवार को उन्हें गिरफ्तार किया गया था।

कानपुर की एक अदालत ने व्यवसायी पीयूष जैन को उनके आवास पर छापेमारी के बाद 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा, जिसमें 194.45 करोड़ रुपए से अधिक नकदी, 23 किलोग्राम सोना, 600 किलोग्राम चंदन की लकड़ी बरामद हुई।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad