Advertisement

हरियाणा: सिरफिरे ने 6 लोगों की रॉड से की हत्या, गिरफ्तार

हरियाणा के पलवल में बीती रात दो घंटे की अंतराल में अलग-अलग जगहों पर एक ही तरीके से 6 लोगों की हत्या से...
हरियाणा: सिरफिरे ने 6 लोगों की रॉड से की हत्या, गिरफ्तार

हरियाणा के पलवल में बीती रात दो घंटे की अंतराल में अलग-अलग जगहों पर एक ही तरीके से 6 लोगों की हत्या से सनसनी फैल गई। सभी हत्याएं शहर के सिटी थाना एरिया के 100 मीटर के दायरे में हुई हैं। सभी हत्याओं को एक ही शख्स ने अंजाम दिया है और उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी का नाम नरेश है और वह सेना में भी रह चुका है।

नरेश ने लोहे की रॉड से सिर पर वार पर हत्याएं की हैं। सिरफिरे कातिल की तस्वीर एक सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई है, जिसके आधार पर पुलिस उसे गिरफ्तार किया। सीसीटीवी फुटेज में सिरफिरा कातिल लोहे की रॉड के साथ दिख रहा है। हत्याकांड के बाद पूरे शहर को हाई अलर्ट पर रखा गया है।

मरनेवालों में एक महिला और 3 चौकीदार भी शामिल हैं। 2 मृतकों की अभी शिनाख्त नहीं हो पाई है। महिला की हत्या एक अस्पताल के भीतर की गई है। इसके अलावा सड़क के किनारे स्थित घरों के लोगों की हत्याएं हुई हैं। 5 शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेजा जा चुका है। आरोपी सिरफिरे की तलाश में पुलिस ने पूरे शहर में नाकेबंदी कर दी थी। गिरफ्तारी के वक्त आरोपी ने पुलिस पर हमले की भी कोशिश की। सभी हत्याएं बीती रात 2 बजे से 4 बजे के बीच हुई हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad