Advertisement

पीएम मोदी पर तेज प्रताप के बयान पर लालू ने कहा, ऐसा नहीं कहना चाहिए

आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने सुरक्षा घटाए जाने पर केन्‍द्र की मोदी सरकार पर निशाना साधा है। लालू...
पीएम मोदी पर तेज प्रताप के बयान पर लालू ने कहा, ऐसा नहीं कहना चाहिए

आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने सुरक्षा घटाए जाने पर केन्‍द्र की मोदी सरकार पर निशाना साधा है। लालू ने कहा कि नरेंद्र मोदी अगर सोचते हैं कि मैं डर जाऊंगा तो ये सरासर गलत है। बिहार के बच्‍चों समेत सभी लोग मेरी रक्षा करेंगे।

लालू यादव ने सोमवार को साफ कहा कि तेजप्रताप यादव के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर दिए गए बयान को वो अप्रूव नहीं करते। लालू सोमवार को एक संवाददाता सम्मेलन में बोल रहे थे। लालू ने कहा कि उन्होंने तेजप्रताप यादव को समझा दिया कि अभी तुम्हारा बाप जवान है, ऐसा बयान नहीं देना चाहिए, लेकिन लालू ने मीडिया के ऊपर इस बयान को चलाने के लिए कहा कि आप लोग बेवजह तूल दे रहे हैं।

लालू ने तेजप्रताप के बयान पर सफाई दी कि किसी भी बेटा को मालूम होगा कि उसके बाप के खिलाफ साजिश हो रही हैं तो उसका खून खौलेगा। उन्होंने कहा कि उन्होंने तेज प्रताप से बात की है और ऐसा दोबारा ना बोलने को कहा है

इससे पहले सुशील मोदी पर दिए गए बयान पर लालू यादव ने सफाई दी थी कि मोदी का बेटा उनका भी बेटा है और वो निश्चित रूप से शादी करे। उन्होंने ये भी कहा कि मोदी डरते हैं इसलिए उन्होंने तेजस्वी की बात पर शादी का वेन्यू बदल दिया।

लालू के बेटे तेज प्रताप ने सुशील मोदी के बेटे की शादी को लेकर भी आपत्तिजनक बात कही थी। इसके बाद उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी को लेकर सोमवार को आपत्तिजनक बात कही।

लालू यादव की सुरक्षा में कटौती होने के सवाल पर उनके बेटे तेज प्रताप ने कहा कि वह प्रधानमंत्री मोदी की खाल उधड़वा देंगे। रिपोर्टर के सवालों का जवाब देते हुए तेज प्रताप ने कहा, “हम लोगों का आए दिन कार्यक्रमों में आना-जाना लगा रहता है। लालू जी भी विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लेते ही रहते हैं। ऐसे में सुरक्षा वापस लेना मर्डर कराने की साजिश रची जा रही है। हम इसका मुंहतोड़ जवाब देंगे और नरेंद्र मोदी जी की खाल उधड़वा देंगे।”

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad