Advertisement

चीन संकट के मुद्दे पर सरकार संसद में बहस के लिए तैयार - अमित शाह

गृहमंत्री अमित शाह ने लद्दाख में हुई घटना पर रविवार को कहा कि भाजपा सरकार चीन संकट से निपटने के लिए...
चीन संकट के मुद्दे पर सरकार संसद में बहस के लिए तैयार - अमित शाह

गृहमंत्री अमित शाह ने लद्दाख में हुई घटना पर रविवार को कहा कि भाजपा सरकार चीन संकट से निपटने के लिए संसद में ’मजबूत बहस’ के लिए तैयार हैं।

एएनआई समाचार एजेंसी की रिपोर्ट के अनुसार, शाह ने अपने ट्विटर हैशटैग सरेंडर मोदी’ के लिए कांग्रेस नेता राहुल गांधी की खिंचाई की और कहा कि इससे चीन और पाकिस्तान खुश हैं। एएनआई के साथ एक साक्षात्कार में शाह ने गांधी पर "ओछी रजनीति" करने और चीन के साथ सीमा तनाव के दौरान "चीन और पाकिस्तान की पसंद" की गई टिप्पणी करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि कोई नहीं डरता चर्चा से। जब जवान संघर्ष कर रहे हैं, सरकार ठोस कदम उठा रही है, उस वक्त पाकिस्तान और चीन को खुशी हो ऐसे बयान नहीं देने चाहिए।

संसद में बहस करें और 1962 से आज तक दो-दो हाथ हो जाएं

शाह ने कहा कि चीन के मुद्दे पर बहस के लिए तैयार हैं, उन्होंने कहा कि संसद में बहस करें और 1962 से आज तक दो-दो हाथ हो जाएं। गृह मंत्री ने कहा कि हम पूरी तरह से भारत विरोधी प्रोपेगैंडा को संभालने के लिए सक्षम हैं लेकिन इससे दुख होता है जब इतनी पुरानी पार्टी के पूर्व अध्यक्ष परेशानी के समय ओछी राजनीति करते हैं। कांग्रेस और उनके लिए आत्मनिरीक्षण का समय है। उनका हैशटैग 'सरेंडर मोदी' पिछले हफ्ते वायरल हो गया था और इसे चीन और पाकिस्तान में इस्तेमाल किया जा रहा था। यह मेरे लिए सही नहीं है। यह कांग्रेस के लिए चिंता का विषय होना चाहिए की उसके नेताओं के हैशटैग को संकट के समय चीन और पाकिस्तान में बढ़ावा मिल रहा है। आप वो बोल रहे हैं जिसे पाकिस्तान और चीन पसंद करते हैं।

एजेंसी इनपुट

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad