Advertisement

मानवाधिकार के नाम पर सुरक्षा बलों पर राजनीति नहीं हो : भाजपा

भाजपा ने सिमी के आठ सदस्यों के कथित मुठभेड़ में मारे जाने की न्यायिक जांच की मांग करने को लेकर कांग्रेस तथा अन्य दलों पर निशाना साधते हुए इसे वोट बैंक की राजनीति करार देते हुए कहा कि पुलिस एवं सुरक्षा बलों ने तत्परता से काम किया है और एेसे विषयों का मानवाधिकार के नाम पर राजनीतिकरण नहीं करना चाहिए।
मानवाधिकार के नाम पर सुरक्षा बलों पर राजनीति नहीं हो : भाजपा

भाजपा प्रवक्ता जीवीएल नरसिंह राव ने कहा कि पुलिस ने काफी तत्परता के साथ काम किया है। और एेसे में मानवाधिकारों के नाम पर इसका राजनीतिकरण नहीं किया जाना चाहिए।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस, वामदल, आप, एआईएमआईएम जैसे कुछ दल इस तरह के बयान देकर सुरक्षा बलों के मनोबल को प्रभावित कर रहे हैं जबकि हमारे सुरक्षा बल लोगों को सुरक्षित रखने के लिए आतंकवादियों से लोहा ले रहे हैं।

भाजपा प्रवक्ता ने मुठभेड़ की प्रमाणिकता को लेकर उठाए गए सवालों को खारिज कर दिया और जोर दिया कि केंद्र तथा राज्य की भाजपा सरकारें आतंकवाद को कतई बर्दाश्त नहीं करने की नीति का अनुसरण करती हैं।

उन्होंने कहा कि पूरा देश आतंकवाद के खिलाफ एकजुट है लेकिन ये दल इसकी बजाए अपनी चुनावी संभावना को बेहतर बनाना चाहते हैं। यह ठीक नहीं है। उन्‍होंने कहा कि सूबे के मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पूरे मामले की जांच एनआईए को सौंप दी है। इसके बाद इस पर बखेड़ा नहीं खड़ा करना चाहिए। भाषा एजेंसी 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad