Advertisement

आरोपों में थोड़ी भी सच्‍चाई हुई तो संन्‍यास ले लूंगा : वरुण गांधी

भाजपा सांसद वरुण गांधी ने साफ कहा है कि रक्षा सौदों की जानकारी लीक करने का जो अारोप उन पर लगा है अगर उसमें एक फीसदी भी सच्‍चाई उजागर हो गई तो वह राजनीतिक जीवन से संन्‍यास ले लेंगे। अधिवक्‍ता प्रशांत भूषण ने खुलासा किया था कि नौसेना वार रूम लीक मामले के आरोपी अभिषेक वर्मा के पूर्व सहयोगी एडमंड ऐलन ने हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंंद्र मोदी को दो पत्र लिखे हैं। एक 25 अगस्त तथा दूसरा 16 सितंबर को लिखा गया है।
आरोपों में थोड़ी भी सच्‍चाई हुई तो संन्‍यास ले लूंगा : वरुण गांधी

 

उन्होंने लिखा है कि कैसे देश के उच्च सैन्य अधिकारियों द्वारा सेना के दस्तावेज लीक कराए जा रहे हैं। इसमें विदेशी वेश्याओं की भी मदद ली गई। यहां तक कि रक्षा अधिग्रहण परिषद की बैठक का विवरण तक लीक कराया गया।

उन्होंने आश्‍चर्य जतााया कि प्रधानमंत्री कार्यालय इस पत्र पर अब तक कोई कार्रवाई नहीं कर रहा है। भूषण ने कहा कि ऐलन ने अपने पत्र में एक सांसद का उल्लेख किया। आरोपों के मुताबिक, सांसद के कथित तौर पर कुछ आपत्तिजनक फोटो भी भेजे गए हैं। पत्र में कहा गया है कि उक्त सांसद तब रक्षा मंत्रालय की संसदीय सलाहकार समिति के सदस्य थे।

इस पर वरुण गांधी ने कहा कि वह पिछले 15 साल से अभिषेक वर्मा से नहीं मिले और उस संसदीय समिति की बैठक में भी शामिल नहीं हुए, जिसका ऐलन ने जिक्र किया है। उन्होंने आशंका जताई कि यूपी चुनाव में उनकी भूमिका को रोकने के लिए ऐसे आरोप लगाए गए हैं।  इधर अभिषेक वर्मा ने कहा, वह शिकायत में लगाए गए ऐसे घिनौने आरोपों को नकारते हैं। भाजपा सांसद वरुण्‍ा गांधी की न तो कभी तस्वीरें ली गई और न ही उन्हें कभी ब्लैकमेल किया गया।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad