Advertisement

आतंकवाद से निपटने के लिए होनी चाहिए राजनीतिक एकजुटता: नायडू

मध्यप्रदेश में भोपाल-उज्जैन पैसेंजर ट्रेन में हुए विस्फोट की घटना के मद्देनजर शहरी विकास मंत्री एम वेंकैया नायडू ने आतंकवाद से निपटने के लिए राजनीतिक एकजुटता की मांग की है।
आतंकवाद से निपटने के लिए होनी चाहिए राजनीतिक एकजुटता: नायडू

केंद्रीय मंत्री नायडू ने आज एक कार्यक्रम के तहत कहा,इस समय हमें एकजुट होकर ऐसी ताकतों से लड़ना है, इस बात पर ध्यान दिए बिना कि कौन सत्ता के केन्द्र में है। उन्होंने कहा कि किसी को भी अलगाववादी ताकतों और सीमा पार आतंकवाद को बढ़ावा नहीं देना चाहिए।

वेंकैया नायडू ने पाकिस्तान की ओर सीधा इशारा करते हुए कहा,  ऐसी तिकड़में हमारे पड़ोसी देश और अन्य आतंकवादी संगठन किसी भी देश की शांति और स्थायित्व को डिगाने के लिए विश्वभर में इस्तेमाल कर रहे हैं।

राष्टीय जांच एजेंसी (एनआईए) का दल मध्यप्रदेश में हुए ट्रेन विस्फोट मामले की जांच के लिए आज भोपाल पहुंच गया। एनआईए अधिकारी मध्यप्रदेश पुलिस से बातचीत करके यह पता लगाने की कोशिश करेंगे कि उन्हें मिले सुराग विस्फोट के आतंकवादी हमला होने की पुष्टि करते हैं अथवा नहीं।

गौरतलब है कि भोपाल उज्जैन पैसेंजर ट्रेन में मंगलवार को हुए विस्फोट में दस लोग घायल हो गए थे, जिनमें से तीन की हालत गंभीर है। मध्यप्रदेश महानिरीक्षक (खुफिया) मकरंद देओस्कर ने कहा था कि आईईडी के जरिये विस्फोट किया गया था। भाषा 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad