Advertisement

ओम पुरी ने सेना पर बयान के बाद माफी मांगी, बोले मेरा कोर्ट मार्शल होना चाहिए

बॉलीवुड फिल्मों के चरित्र अभिनेता ओम पुरी ने शहीद सैनिक पर दिए गए अपने बयान पर माफी मांग ली है। ओम पुरी ने शहीद सैनिक के परिवार, सेना और देश से माफी मांगते हुए कहा है कि वह सजा के हकदार हैं। साथ ही, ओम पुरी ने यह भी कहा कि वह चाहते हैं कि सेना उनका कोर्ट मार्शल करे। उन्हें जो भी सजा दी जाएगी वह उसे झेलने के लिए तैयार हैं।
ओम पुरी ने सेना पर बयान के बाद माफी मांगी, बोले मेरा कोर्ट मार्शल होना चाहिए

 

ओम पुरी ने एक न्यूज चैनल पर चर्चा के दौरान माफी मांगने की बात कही है। उन्होंने कहा कि वह शहीद जवान के परिजनों से माफी मांगते हैं। गौरतलब है कि बारामुला में आतंकियों से लड़ते हुए शहीद जवान पर टिप्पणी के बाद ओम पुरी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज हुई थी। उनके खिलाफ अंधेरी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई गई थी।

भारतीय सेना के जवानों की शहादत पर अभिनेता ओमपुरी ने बेहद विवादास्पद बयान दिया था। ओमपुरी ने कहा थाा कि किसने कहा है जवान से कि सेना में भर्ती हो और बंदूक उठाए। एक चैनल के डिबेट शो में सवाल था कि भारतीय सेना का मनोबल बढ़ाने के लिए देश में अलग-अलग सुर क्यों आ रहे हैं? पाकिस्तान के कलाकारों का समर्थन क्यों किया जा रहा है? इसी सवाल पर ओमपुरी ने कहा कि सैनिकों से किसने कहा था कि सेना में जाओ। उन्‍होंने यह भी कहा था कि सरकार पर जोर डालना चाहिए कि कि वो पाक कलाकारों का वीजा रद्द करे।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad