Advertisement

अमित शाह का निशाना- चुनाव के वक्त ममता के पीछे कोई नहीं होगा, मां-माटी-मानुष का नारा हुआ फीका

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने रविवार को कहा कि जिस तरह से तृणमूल कांग्रेस के नेता पश्चिम बंगाल में...
अमित शाह का निशाना- चुनाव के वक्त ममता के पीछे कोई नहीं होगा, मां-माटी-मानुष का नारा हुआ फीका

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने रविवार को कहा कि जिस तरह से तृणमूल कांग्रेस के नेता पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो रहे हैं, विधानसभा चुनाव के अंत तक पार्टी में ममता बनर्जी के अलावा कोई नहीं बचा होगा। अमित शाह ने हावड़ा डुमुरजला स्टेडियम में भाजपा रैली को संबोधित करते हुए ये बातें कही है। रैली को संबोधित करते हुए कहा कि जब तक बंगाल में चुनाव होंगे, तब तक ममता दीदी पीछे मुड़ेंगी और पार्टी में उनके अलावा कोई नहीं देखेंगा।

इसके साथ ही बीजेपी में शामिल राजीब बनर्जी ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि हम बंगाल के विकास के लिए एक डबल इंजन सरकार चाहते हैं। हमें अपने राज्य को सोनार बांग्ला में बदलने के लिए केंद्र और राज्य दोनों जगहों पर भाजपा की सरकार चाहिए। वहीं, शाह ने कहा कि मैंने राजीब बनर्जी से कहा है भाजपा बंगाल में बहुमत की सरकार बनाएगी। मैं बंगाल में तृणमूल कांग्रेस सरकार को खत्म करने का दावा करता हूं। उन्होंने यह भी कहा कि बनर्जी को आत्मचिंतन करना चाहिए कि उनकी पार्टी के नेताओं ने टीएमसी क्यों छोड़ा।

शाह ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कहा कि मां-माटी-मानुष का नारा पृष्ठभूमि में फीका पड़ गया। ममता दीदी, बंगाल आपको माफ नहीं करेगा। बता दें, पश्चिम बंगाल के पूर्व वन मंत्री राजीब बनर्जी, हावड़ा के बल्ली निर्वाचन क्षेत्र के विधायक बैशली डालमिया, उत्तरपाड़ा के विधायक प्रबीर घोषाल, पूर्व हावड़ा के मेयर रथिन चक्रवर्ती और बंगाली नेता रुद्रनील घोष, शनिवार को भाजपा में शामिल हुए थे। वो केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के साथ मंच पर मौजूद थे। रैली में भाजपा के राज्य इकाई के अध्यक्ष दिलीप घोष और पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुकुल रॉय, महासचिव कैलाश विजयवर्गीय भी मौजूद हुएं।

 

 

 

 

Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad