Advertisement

भारी हिंसा के बीच आज ‘पद्मावत’ रिलीज, तोड़फोड़, आगजनी से दहला देश

संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' भारी हिंसा और आगजनी के बीच गुरुवार को देश भर के सिनेमाघरों में...
भारी हिंसा के बीच आज ‘पद्मावत’ रिलीज, तोड़फोड़, आगजनी से दहला देश

संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' भारी हिंसा और आगजनी के बीच गुरुवार को देश भर के सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषा के साथ ये फिल्म 4500 स्क्रीनों पर दिखाई जा रही है। देश के अलग-अलग हिस्सों में इस फिल्म का भारी विरोध हो रहा है। फिल्म के विरोध में बुधवार को कई राज्यों में प्रदर्शन और उत्पात हुआ। वहीं आज भी यह प्रदर्शन थमने का नाम नहीं ले रहा है। हरियाणा, मध्यप्रदेश, उत्तरप्रदेश, राजस्थान, दिल्ली, गुजरात, जम्मू-कश्मीर और महाराष्ट्र में आगजनी, तोड़फोड़ और चक्काजाम देखने को मिला। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मध्य प्रदेश, गुजरात, राजस्थान और गोवा में यह फिल्म रिलीज नहीं हो रही। सिनेमाघर मालिकों के संगठन मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया ने इन राज्यों में फिल्म नहीं दिखाने की घोषणा की है।

नहीं थम रहा उत्पात

-उत्तराखंड में पुलिस और बजरंग दल के बीच भिड़ंत


-वाराणसी में आत्मदाह की कोशिश करने वाला युवक हिरासत में


-राजस्थान के उदयपुर में दुकानों में जमकर तोड़फोड़

-जयपुर में निकली बाइक रैली

-बिहार के मुजफ्फरपुर में टायर जलाकर उग्र प्रदर्शन


- भोपाल में  पद्मावत के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए प्रदर्शनकारियों ने एक कार पर आग लगाई। पुलिस ने 2 लोगों को हिरासत में लिया है।

उपद्रवियों ने बच्चों को भी नहीं छोड़ा...

फिल्म पद्मावत के विरोध करने वालों ने बच्चों से भरी बस पर भी हमला कर दिया।  बुधवार को गुरुग्राम में उपद्रवियों ने पहले रोडवेज की एक बस को फूंक दिया। इसके बाद सोहना रोड पर उपद्रवियों ने जीडी गोयनका स्कूल की बच्चों से भरी बस पर भारी पथराव किया। डरे-सहमे बच्चों ने सीट के नीचे छिपकर अपनी जान बचाई।

शाहिद और दीपिका क्या बोले?

फिल्म के रिलीज से पहले दीपिका और शाहिद काफी उत्साहित दिखे। शाहिद कपूर ने कहा- "पद्मावत को शुरू करने से पहले मैं नर्वस था, क्योंकि लोग मेरे किरदार के बारे में कम जानते हैं। मेरे लिए यह फिल्म बहुत महत्वपूर्ण है। मैं इस रोल को करने में काफी गर्व महसूस कर रहा हूं। हमने इसके लिए सबकुछ किया है। अब समय आ गया है कि जनता तय कि वह क्या महसूस करती है।"

वहीं दीपिका पादुकोण ने कहा, "यह समय हमारे लिए जश्न मनाने और देखने का है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाएगी। इस फिल्म में हमने सबसे बेहतर देने का प्रयास किया है। मैं इस फिल्म को लेकर उत्साहित हूं।"

इस तरह है सुरक्षा व्यवस्था

फिल्म रिलीज के दौरान हिंसा की स्थिति से निबटने के लिए देश भर में सुरक्षा का पुख्ता इंतजाम किया गया है। दिल्ली, नोएडा, गाजियाबाद और फरीदाबाद प्रशासन हाई अलर्ट पर है। राजधानी दिल्ली में सिनेमा हॉल के बाहर रैपिड एक्शन फोर्स की तैनाती की गई है। वहीं गुरुग्राम में धारा 144 लगा दी गई है।




अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad