Advertisement

पूर्व केंद्रीय मंत्री ई अहमद का निधन

पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग के नेेता ई. अहमद का दिल का दौरा पड़ने के बाद देर रात निधन हो गया। एक वरिष्ठ चिकित्सक ने अहमद के निधन की पुष्टि की है। वह 78 वर्ष के थे।
पूर्व केंद्रीय मंत्री ई अहमद का निधन

अहमद को कल आरएमएल अस्पताल में भर्ती कराया गया था और उन्हें वेंटीलेटर पर रखा गया था। आरएमएल के एक वरिष्ठ चिकित्सक ने पीटीआई भाषा से कहा, ई अहमद का देर रात दो बजकर 15 मिनट पर निधन हो गया। उनके शव को लेपन के लिए एम्स ले जाया गया है क्योंकि यह सुविधा आरएमएल में उपलब्ध नहीं है।

अहमद की पार्थिव देह को आज बाद में केरल ले जाया जाएगा। केरल के मल्लपुरम से सांसद को कल उस समय दिल का दौरा पड़ा था जब राष्‍ट्रपति संसद के दोनों सदनों की संयुक्त बैठक को संबोधित कर रहे थे। उन्हें अपरान ढाई बजे आरएमएल टाॅमा सेंटर के आईसीयू में भतर्ी कराया गया था जहां उन्हें वेंटीलेटर पर रखा गया था और उन्होंने यहीं अंतिम सांस ली।

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, पार्टी उपाध्यक्ष राहुल गांधी, राज्यसभा में नेता प्रतिविपक्ष गुलाम नबी आजाद के अलावा अन्य पार्टी नेेता कल देर रात अस्पताल पहुंचे और उन्होंने अहमद के परिवार से मुलाकात की। अहमद के परिवार ने आरोप लगाया था कि उन्हें नेता से मिलने नहीं दिया गया।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad