Advertisement

पीएम मोदी के सिर के बाल-दाढ़ी का मुंडन कर 25 लाख रुपये का इनाम पाओ : फतवा

तृणमूल कांग्रेस के करीबी और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के समर्थक टीपू सुल्तान मस्जिद के शाही इमाम मौलाना नूरूर रहमान बरकती ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ फतवा जारी कर दिया। कलकत्ता प्रेस क्लब में आयोजित कार्यक्रम में बरकती ने कहा कि जो भी प्रधानमंत्री के सिर के बाल व दाढ़ी का मुंडन करेगा, उसे 25 लाख रुपये का इनाम दिया जाएगा।
पीएम मोदी के सिर के बाल-दाढ़ी का मुंडन कर 25 लाख रुपये का इनाम पाओ : फतवा

शाही इमाम जब फतवा जारी कर रहे थे, उस वक्त उनके साथ तृणमूल सांसद इद्रिस अली भी मौजूद थे। जब फतवा जारी हुआ तो तृणमूल सांसद ने मेज थपथपा कर इसका समर्थन किया।

देश के प्रधानमंत्री के खिलाफ इस तरह का फतवा जारी करने के सवाल पर बरकती का कहा कि प्रधानमंत्री ने नोटबंदी की घोषणा कर पाप किया है, यह फतवा उसी का दंड है। ऑल इंडिया माइनोरिटी फोरम व ऑल इंडिया मजलिस-ए-शूरा के एक कार्यक्रम में बरकती पहुंचे थे। माइनोरिटी फोरम के चेयरमैन तृणमूल सांसद इद्रिश अली हैं, जबकि शूरा के चेयरमैन खुद बरकती हैं।

बरकती ने कहा कि जो भी व्यक्ति यह काम करेगा, उपरोक्त दोनों संगठन उसे 25 लाख रुपये का इनाम देंगे। गौरतलब है कि बरकती ने कुछ दिन पूर्व भी ममता के खिलाफ टिप्पणी को लेकर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष के खिलाफ फतवा जारी कर उन्हें पत्थर मारकर राज्य से निकालने की बात कही थी। इस बार उन्होंने सीधे प्रधानमंत्री के खिलाफ फतवा जारी किया है। तसलीमा के खिलाफ भी जारी कर चुके हैं फतवा।

बांग्लादेश की विवादास्पद लेखिका तसलीमा नसरीन के खिलाफ बरकती ने फतवा जारी कर कहा था कि जो भी लेखिका के मुंह पर कालिख पोतेगा, उसे 50 हजार रुपये का इनाम दिया जाएगा।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad