Advertisement

मोदी सरकार के एक मंत्री की पत्नी से ब्लैकमेलिंग, मांगे दो करोड़ रुपये, केस दर्ज

केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार के एक राज्यमंत्री की पत्नी से कुछ लोगों द्वारा ब्लैकमेलिंग का मामला सामने आया है। मिली जानकारी के अनुसार ब्लैकमेल करने वाले ने मंत्री की पत्नी से दो करोड़ रुपये की मांग की है और नहीं देने पर जान से मारने की धमकी भी दी है। इस संबंध में केंद्रीय मंत्री की पत्नी ने दिल्ली के तुगलक रोड पुलिस थाने में एक्सटॉर्शन और ब्लैकमेलिंग की शिकायत दर्ज कराई है।
मोदी सरकार के एक मंत्री की पत्नी से ब्लैकमेलिंग, मांगे दो करोड़ रुपये, केस दर्ज

देश की राजधानी दिल्ली का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। केंद्र सरकार के एक राज्यमंत्री की पत्नी ने कुछ लोगों के खिलाफ ब्लैकमेल करने और जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज कराया है। शिकायत में जो आरोप लगे हैं उससे दिल्ली पुलिस सकते में है। फिलहाल लिखित शिकायत के आधार पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मिली जानकारी के अनुसार केंद्र सरकार के एक बेहद अहम मंत्रालय में राज्यमंत्री की पत्नी ने पुलिस को दी शिकायत में आरोप लगाया है कि उनके रिश्तेदार का एक दोस्त उनकी कुछ निजी बातों की रिकॉर्डिंग और कुछ फर्जी ऑडियो यू ट्यूब पर डालने की धमकी दे रहा है। शिकायत के आधार पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 384 (एक्सटॉर्शन) और धारा 506 (धमकी) का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। सूत्रों के अनुसार शिकायत में मंत्री की पत्नी ने कहा है कि आरोपी एवज में दो करोड़ रुपये की मांग करने के साथ ही जान से मारने की धमकी भी दे रहा था।

पुलिस को दी गई शिकायत में कहा गया है कि आरोपी शख्स उनके पति को बदनाम करने की धमकी भी दे रहा है। साथ ही शिकायतकर्ता ने अपने बच्चों को भी उस शख्स से खतरा बताया है। मंत्री पत्नी की शिकायत के अनुसार आरोपी उन्हें देर रात को अलग-अलग नंबरों से फोन करता है और उन्हें धमकियां भी देता रहता है। हालांकि, जानकारी के अनुसार उन्होंने दावा किया है कि जो भी वीडियो और ऑडियो की धमकी मिल रही है उसके बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं है। फिलहाल पुलिस ने शिकायत के आधार पर नामजद एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू की है। मामले के हाई प्रोफाइल होने की वजह से  दिल्ली पुलिस फिलहाल इस संबंध में कोई भी जानकारी देने को तैयार नहीं है। फिलहाल मिली जानकारी के अनुसार केंद्रीय मंत्री का परिवार दिल्ली के तुगलक रोड थाना क्षेत्र में ही रहता है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad