Advertisement

भाजपा और शिवसेना के रिश्तों में दरार फिर सामने आई

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से संबोधित की गई एक जनसभा के दौरान सत्ताधारी भाजपा और शिवसेना के रिश्तों की दरारें उस वक्त सामने आ गईं जब दर्शकों में शामिल संभवत: कुछ भाजपा समर्थकों ने शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे का भाषण कुछ देर के लिए बाधित कर दिया।
भाजपा और शिवसेना के रिश्तों में दरार फिर सामने आई

भाजपा कार्यकर्ताओं ने ऐसी प्रतिक्रिया इस वजह से जाहिर की क्योंकि महाराष्ट्र सरकार के राजस्व मंत्री चंद्रकांत पाटिल के भाषण के दौरान शिवसेना कार्यकर्ताओं ने बाधा डाली थी।

आधारभूत संरचना से जुड़ी कई परियोजनाओं की आधारशिला रखे जाने के बाद उद्धव ने बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स (बीकेसी) स्थित एमएमआरडीए मैदान में प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के साथ मंच साझा किया। उद्धव का भाषण उस वक्त बाधित किया गया जब कुछ भाजपा समर्थकों ने मोदी, मोदी के नारे लगाना शुरू कर दिया। नारेबाजी के कारण शिवसेना प्रमुख को कुछ देर के लिए अपना भाषण रोकना पड़ा।

इससे पहले, जब पाटिल के भाषण में बाधा डाली गई तो देवेंद्र फडणवीस ने व्यक्तिगत तौर पर दखल दिया और भीड़ को नियंत्रित किया।

इस हफ्ते की शुरूआत में राम मंदिर स्टेशन के उद्घाटन के दौरान शिवसेना और भाजपा कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी की थी और वरिष्ठ नेताओं के भाषण में बाधा डाली थी।

शिवसेना केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार और महाराष्ट की देवेंद्र फडणवीस सरकार के विभिन्न फैसलों की समय-समय पर आलोचना करती रही है।

भाषा

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad