Advertisement

धरने पर बैठे चंद्रबाबू नायडू, कहा- पीएम मोदी के इशारे पर हो रही टीडीपी नेताओं पर छापेमारी

देश में होने वाले लोकसभा चुनाव से पहले जगह-जगह इनकम टैक्स की छापेमारी चल रही है। इस बीच टीडीपी प्रमुख...
धरने पर बैठे चंद्रबाबू नायडू, कहा- पीएम मोदी के इशारे पर हो रही टीडीपी नेताओं पर छापेमारी

देश में होने वाले लोकसभा चुनाव से पहले जगह-जगह इनकम टैक्स की छापेमारी चल रही है। इस बीच टीडीपी प्रमुख और आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू इनकम टैक्स ‌‌विभाग द्वारा टीडीपी कार्यकर्ताओं और समर्थकों के यहां हो रही छापेमारी के विरोध में विजयवाड़ा में धरने दे रहे हैं। इस दौरान नायडू ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर कई आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि यह छापेमारी पीएम के इशारे पर हो रही है।

प्रदेश के मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू ने एक के बाद एक टीडीपी नेताओं के ठिकानों पर हो रही छापेमारी पर नायडू ने कहा कि यह चुनावी साजिश है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार चाहे जितना दबाव बना ले लेकिन टीडीपी नेता नरेंद्र मोदी से डरने वाले नहीं हैं। उन्होंने कहा कि वह पीएम मोदी को चुनौती देते हैं कि चाहे जो कर लें उनकी पार्टी नहीं झुकेगी आने वाले चुनाव में उनकी हार ही होगी।

समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, चंद्रबाबू नायडू ने कहा कि टीडीपी नेताओं के यहां छापेमारी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के निर्देश पर की जा रही है। एक बार जब चुनावों की घोषणा हो जाती है तब सब कुछ चुनाव आयोग की निगरानी में आ जाता है। सभी पार्टियों के पास समान अधिकार है। एक पार्टी जो उनका समर्थन नहीं करती है वो उसे इस तरह से दबा नहीं सकते।

इन नेताओं के घर पड़े छापे

पुलिस ने बुधवार को डीटीपी सांसद एम मुरली मोहन से जुड़ी हुई एक फर्म जयबेरी प्रॉपर्टीज में छापेमारी की थी। दावा किया गया था कि इस छापेमारी में दो करोड़ रुपये कैश जब्त किए गए। पुलिस ने दावा किया था कि पकड़े गए व्यक्ति ने यह बताया था कि वह यह कैश लेकर राजामुंद्री जा रहा था। वहां उसे यह रकम टीडीपी के राजामुंद्री से प्रत्याशी को देना था। पुलिस ने बताया कि राजामुंद्री से मुरली मोहन की बहू रूपा राममोहन मुरली चुनाव लड़ रही हैं। वहीं बुधवार को इनकम टैक्स विभाग ने टीडीपी नेता पुत्ता सुधाकर यादव के ठिकानों पर छापा मारा था। पुत्ता सुधाकर तिरुमला तिरुपति देवस्थानम ट्रस्ट बोर्ड के अध्यक्ष भी हैं। उन्होंने भी आरोप लगाया था कि यह छापेमारी केंद्र सरकार की साजिश के तहत करवाई गई है। इसके कुछ हफ्ते पहले आईटी ने टीडीपी नेता बीदा मस्तान राव के ठिकानों पर छापा मारा था। इसी हफ्ते ईडी ने टीडीपी नेता और राज्य सभा सदस्य वाईएस चौधरी की मनी लॉन्ड्रिंग केस में संप‌त्ति जब्त कर ली थी। शुक्रवार की सुबह आंध्र प्रदेश पुलिस ने तेलुगु देशम पार्टी के राज्य सभा सदस्य सीएम रमेश के ठिकानों पर छापेमारी की।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad