Advertisement

उन्नाव में महिला के साथ छेड़छाड़, बदमाशों ने वायरल किया वीडियो, तीन गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले के गंगाघाट थाना इलाके में हैरान और शर्मसार कर देनेवाली घटना घटित हुई है।...
उन्नाव में महिला के साथ छेड़छाड़, बदमाशों ने वायरल किया वीडियो, तीन गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले के गंगाघाट थाना इलाके में हैरान और शर्मसार कर देनेवाली घटना घटित हुई है। तीन युवकों ने एक महिला के साथ छेड़छाड़ कर उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो में तीनों युवक एक महिला को सुनसान इलाके में जबरदस्ती ले जाते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान महिला उन्हें ऐसा करने से मना कर रही है लोकिन दरिंदगी करने वाले इन बदमाशों पर इसका कोई असर नहीं पड़ा।

पुलिस ने इस मामले में तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। डीआइजी (कानून-व्यवस्था) प्रवीण कुमार ने बताया कि इस मामले की जांच चल रही और पीॣड़ित का मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है। उन्होंने बताया कि यह केस दो माह पुराना है और पीड़़ित ने इसकी शिकायत दर्ज नहीं कराई है। 

भाई ऐसा मत करो....

वीडियो में दिख रहा है कि किसी सुनसान इलाके में दो युवक महिला को उठाकर ले जा रहे हैं। महिला चिल्ला रही है। तीसरा युवक वीडियो शूट करता नजर आ रहा है। महिला छेड़छाड़ का विरोध करते हुए कहती है, "भाई ऐसा काम मत करो (भाई, कृपया यह मत करो)। वीडियो में मौजूद लड़के महिला के बाल से खींचते हैं और उससे अभद्र भाषा में बातचीत करते हैं। महिला गुहार लगाती रहती है और युवक हैवानीयत को अंजाम देना जारी रखते हैं।

गंगाघाट पुलिस ने वायरल वीडियो संज्ञान में लिया है। पुलिस ने राहुल और आकाश सहित तीसरे आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है। इस संबंध में  नॉर्थ उन्नाव के एसपी अनूप सिंह का कहना है कि वे वीडियो के सोर्स का पता लगा रहे हैं।  इस वारदात को अंजाम देने वालों पर कठोर से कठोर कार्रवाई की जाएगी। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad