Advertisement

यूपीः शादी में फैला कोरोना, दूल्हे की मौत, दुल्हन सहित 9 लोग पॉजिटिव

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में एक ही परिवार के 9 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। इस परिवार में...
यूपीः शादी में फैला कोरोना, दूल्हे की मौत, दुल्हन सहित 9 लोग पॉजिटिव

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में एक ही परिवार के 9 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। इस परिवार में करीब 10 दिन पहले एक शादी हुई थी। शादी के कुछ ही दिन बाद दूल्हे की मौत हो गई । हालांकि दूल्हे की कोरोना जांच नहीं कराई गई थी। शक होने पर परिवार के लोगों ने जांच कराई तो दुल्हन समेत 9 लोगों को कोरोना आया। सभी पीड़ितों का इलाज चल रहा है।

चार दिसंबर को दूल्हे की मौत हुई थी तो दूल्हे को बुखार और सांस लेने में दिक्कत थी, लेकिन उसका कोरोना टेस्ट नहीं कराया गया था। इसके बाद शंका होने पर परिवार की कोरोना जांच कराई गई तो नौ लोग संक्रमित निकले।

फिरोजाबाद की सीएमओ डॉ नीता कुलश्रेष्ठ ने बताया कि जसराना क्षेत्र के गांव नगला सावंती के रहने वाले युवक की शादी करीब 10 दिन पहले हुई थी। इसके तुरंत बाद वह अस्वस्थ हो गया और 4 दिसंबर को दूल्हे की मृत्यु हो गई। उसका कोविड टेस्ट नहीं हुआ था। ऐसे में यह कहना मुश्किल है कि उसकी मौत कोविड-19 से हुई थी। कोरोना टेस्ट में दुल्हन समेत 9 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इसमें दुल्हन की सास भी शामिल है. फिलहाल सभी का इलाज चल रहा है।

सीएमओ ने बताया कि जिले में अभी तक कोरोना वायरस संक्रमण के कुल 3673 मामले सामने आए हैं। इसमें से फिलहाल 171 लोगों का इलाज चल रहा है जबकि कोविड-19 की चपेट में आकर 67 लोगों की मौत हो चुकी है और बाकी के लोग इलाज के बाद पूरी तरह स्वस्थ हो चुके हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad