Advertisement

उन्नाव रेप मामले में चौथा आरोपी गिरफ्तार, वायरल हुआ था वीडियो

उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले के गंगाघाट थाना इलाके में हैरान और शर्मसार करने वाली घटना घटित हुई थी। कुछ...
उन्नाव रेप मामले में चौथा आरोपी गिरफ्तार, वायरल हुआ था वीडियो

उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले के गंगाघाट थाना इलाके में हैरान और शर्मसार करने वाली घटना घटित हुई थी। कुछ युवक महिला को सुनसान इलाके में जबरन उठा ले गए। तीन युवकों ने उसके साथ रेप किया और चौथे ने पूरी वारदात का वीडियो बनाया। इस दौरान महिला दरिदंगों से अपनी लाज की भीख मांगती रही लेकिन उन पर इसका कोई असर नहीं पड़ा। पुलिस ने मामले में शनिवार को चौथे अभियुक्त की गिरफ्तारी कर ली है जबकि तीन पहले ही पकड़े जा चुके हैं।

'भाई ऐसा मत करो....’

वीडियो में दिख रहा है कि किसी सुनसान इलाके में युवक महिला को उठाकर ले जा रहे हैं। महिला चिल्ला रही है। एक युवक वीडियो शूट करता नजर आ रहा है। महिला छेड़छाड़ का विरोध करते हुए कहती है, "भाई ऐसा काम मत करो (भाई, कृपया यह मत करो)। वीडियो में मौजूद लड़के महिला के बाल से खींचते हैं और उससे अभद्र भाषा में बातचीत करते हैं। महिला गुहार लगाती रहती है और युवक हैवानीयत को अंजाम देना जारी रखते हैं।

यह मामला दो माह पुराना बताया जाता है। वीडियो वायरल होने के बाद हड़कंप मच गया और यूपी सरकार हरकत में आ गई जिसके बाद गंगाघाट पुलिस ने वायरल वीडियो के आधार पर मामले में संज्ञान में लिया। हालाकि महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज नहीं कराई है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad